Lata Mangeshkar Covid: बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर हुई कोरोना संक्रमित, कोविड निमोनिया की वजह से ICU में भर्ती

Lata Mangeshkar Corona Positive : कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद लता मंगेशकर को मुंबई के अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया है.

Updated: January 11, 2022 3:10 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

Lata Mangeshkar Health Update
Lata Mangeshkar's Health Update: Marginal Improvement, Singer to Remain in ICU

Lata Mangeshkar Hospitalized after contracting Covid: कोरोना वायरस लगातार लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है और अब तक इसकी चपेट में बॉलीवुड के कई सारे सितारे आ चुके हैं. ऐसे में अब खबरें आ रही हैं कि लता मंगेशकर भी इसकी चपेट में आ चुकी हैं. सुर कोकिला और भारत रत्न लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar Corona Positive) भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती किया गया है. बता दें कि दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर  के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टि उनकी भतीजी रचना ने की है और फिलहाल वो आईसीयू में भर्ती हैं और उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण हैं.वहीं कोविड के चलते लता मंगेशकर को निमोनिया हो गया है, जिसे कोविड निमोनिया कहते हैं. लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

Also Read:

जानकारी के मुताबिक, कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद लता मंगेशकर को मुंबई के अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया है. परिवार का कहना है कि उनकी तबीयत ठीक है, लेकिन उम्र के लिहाज से ऐहतियातन उन्हें आईसीयू में रखा गया है,  उनका इलाज चल रहा है. डॉ. प्रतीत समदानी और उनकी टीम उनका इलाज कर रही है.

दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टि उनकी भतीजी रचना ने की है. रचना ने बताया कि लता मंगेशकर को कोरोना के मामूली लक्षणों के साथ अस्पताल लाया गया है. फिलहाल लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ठीक है, चिंता की कोई बात नहीं है केवल एहतियाती कारणों के चलते उन्हें आईसीयू में रखा गया है. वहीं डॉक्टर्स ने बताया कि लता मंगेशकर को उम्र संबंधी भी समस्याएं हैं जिसकी जिसका इलाज किया जा रहा है और उनकी उम्र को ध्यान में रखते हुए ये फैसला लिया गया है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 11, 2022 12:43 PM IST

Updated Date: January 11, 2022 3:10 PM IST