नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिलाने वाली श्रीराम राघवन की थ्रिलर ‘अंधाधुन’ फिल्म की तारीफ स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने की है. प्रसिद्ध भारतीय गायिका लता मंगेशकर ने शुक्रवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म में आयुष्मान खुराना के अभिनय और संगीत की तरीफ की. उन्होंने कहा, “आयुष्मान जी नमस्कार. मैंने आज आपकी फिल्म अंधाधुन देखी. आपने बहुत अच्छा काम किया और जो गाने आपने गाए हैं, वह भी मुझे बहुत पसंद आए. मैं आपको बहुत बधाई देती हूं और भविष्य में आपको और यश मिले ऐसी कामना करती हूं.” Also Read - दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने कोरोनावायरस पीड़ितों के लिए दान किए 25 लाख रुपए, मराठी में लिखा...

अभिनेता ने लता मंगेशकर से मिली शुभकामनाओं पर तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “लता दीदी, आपका यह कहना मेरे लिए बहुत मायने रखता है. आपके इस प्रोत्साहन के लिए ही शायद मैंने महेनत की थी. आशीर्वाद के लिए शुक्रिया.” इस संवाद पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी बहुत प्रतिक्रियाएं दी हैं.

एक ने लिखा, “अंधाधुन में आपने बहुत अच्छा काम किया. इसके लिए आपको तारीफ मिलनी ही चाहिए. लता जी से हर किसी को प्रशंसा नहीं मिलती है. आप बहुत भाग्यशाली हैं. सभी प्रशंसकों की ओर से भविष्य के लिए शुभकामनाएं.” अन्य ने लिखा, “अपने आपको बेहद भाग्यशाली समझें. दिग्गज गायिका लता मंगेशकर से हर किसी को प्रशंसा नहीं मिलती है.”