Lata Mangeshkar Health Update: अभी 10 से 12 दिन ICU में ही रहेंगी लता मंगेशकर, डॉक्टरों ने बताया अब कैसी है हालत

Lata Mangeshkar Remain at Hospital For 10-12 Days: लता मंगेशकर मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि 92 साल की लता जी फिलहाल 10-12 दिन आईसीयू (ICU) में ही रखा जाएगा.

Updated: January 12, 2022 3:23 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

COVID+ Lata Mangeshkar to Remain at Hospital For 10-12 Days, Says Doctor in Official Statement
Lata Mangeshkar had tested positive for coronavirus with mild symptoms and was admitted to the Breach Candy Hospital in south Mumbai on January 9.

Lata Mangeshkar Remain at Hospital For 10-12 Days: बॉलीवुड की स्वर कोकिला कही जाने वाली लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) फिलहाल आईसीयू में हैं और कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आने के बाद उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल (Breach Candy Hospital) में भर्ती करवाया गया था, जहां से उनके स्वास्थ को लेकर लगातार फैंस के बीच में चिंता बनी हुई है कि आखिर अब हमारी दीदी कैसी हैं. जानकारी की मुताबिक 92 वर्षीय लता मंगेशकर को उम्र के कारण भी कई अन्य समस्याएं हैं जिसके चलते डॉक्टर उनका खास ख्याल रख रहें हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 92 साल की लता जी को शनिवार रात अस्‍पताल में एडमिट किया गया है। वह अस्‍पताल के आईसीयू में भर्ती हैं. अस्‍पताल के डॉक्‍टर्स का कहना है कि लता जी की तबीयत में सुधार है, लेकिन अभी उन्हें हफ्ते भर से अधिक असप्ताल में रहना पड़ेगा. वहीं उनकी भतीजी रचना ने समाचार एजेंसी पीटीआई (PTI) को बताया था कि वह माइल्ड कोविड पाजिटिव है। उनकी उम्र को देखते हुए, डाक्टरों ने आईसीयू में रखा हुआ है.

Also Read:

अभी 10-12 दिन आईसीयू (ICU) में ही रहना होगा

अस्‍पताल के डॉक्‍टर्स का कहना है कि लता जी की तबीयत में सुधार है, लेकिन उन्‍हें अभी 10-12 दिन आईसीयू (ICU) में ही रहना होगा. इसके बाद ही उन्‍हें प्राइवेट वार्ड में श‍िफ्ट (Lata Mangeshkar Health Update) किया जा सकेगा. ब्रीच कैंडी अस्‍पताल के डॉक्‍टर प्रतीक समधनी ने पुष्‍ट‍ि की है कि लता मंगेशकर को शनिवार रात को अस्‍पताल लाया गया था, उन्‍हें तब निमोनिया की शिकायत थी. इस बारे में जब लता मंगेशकर की बहन उषा मंगेशकर से बात की गई है तो उन्‍होंने ‘ईटाइम्‍स’ से कहा, ‘हम दीदी को देखने नहीं जा सकते हैं, क्‍योंकि यह कोविड-19 का मामला है. अस्‍तपाल में डॉक्‍टर और नर्स की पूरी टीम उनके देखभाल में लगी हुई है.’

दीदी बिल्कुल स्थिर हैं

लता मंगेशकर की भतीजी रचना शाह कहा, ‘दीदी बिल्कुल स्थिर हैं, भगवान वास्तव में दयालु रहे हैं. वह एक फाइटर और विजेता हैं. इसी तरह हम उन्हें इतने सालों से जानते हैं। मैं देशभर के उन सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने उन्हें प्रार्थनाओं में रखा है. हम देख सकते हैं कि जब हर कोई प्रार्थना करता है तो कुछ भी गलत नहीं हो सकता.’ उन्होंने आगे बताया कि डॉक्टर बहुत अच्छा काम कर रहे हैं, ये सारी बातें रचना शाह ने ‘न्यूज 18’ से बात करते हुए कहा है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 3:23 PM IST

Updated Date: January 12, 2022 3:23 PM IST