Lata Mangeshkar Health Update: दीदी को अस्पताल से डिस्चार्ज होने में हो सकती देरी, जानें अब कैसी है हालत

Lata Mangeshkar Health Update: बॉलीवुड की स्वर कोकिला कही जाने वाली लता मंगेशकर आईसीयू में हैं. कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

Updated: January 12, 2022 10:02 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

Nightingale of India Lata Mangeshkar Dies at 92
Nightingale of India Lata Mangeshkar Dies at 92

Lata Mangeshkar Health Update: बॉलीवुड की स्वर कोकिला कही जाने वाली लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) फिलहाल आईसीयू में हैं और कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आने के बाद उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल (Breach Candy Hospital) में भर्ती करवाया गया था, जहां से उनके स्वास्थ को लेकर लगातार फैंस के बीच में चिंता बनी हुई है कि आखिर अब हमारी दीदी कैसी हैं. जानकारी की मुताबिक 92 वर्षीय लता मंगेशकर को उम्र के कारण भी कई अन्य समस्याएं हैं जिसके चलते डॉक्टर उनका खास ख्याल रख रहें हैं और आने वाले कुछ दिनों तक वो अस्पताल में ही रहने वाली हैं ताकि वो पूरी तरह से स्वस्थ हो कर ही घर वापस लौटे. जैसे ही लता मंगेशकर के कोरोना पॉजिटिव होने और आईसीयू में भर्ती होने की खबर आई तो लोग घबरा गए और उनकी सेहत की चिंता करने लगे, लेकिन अब उनकी हालत कैसी है यह उनकी भतीजी रचना शाह (Rachna Shah) और बहन उषा मंगेशकर (Usha Mangeshkar)) ने बताया है.

Also Read:

लता की बहन ने दिया बयान

लता मंगेशकर की अपनी बहन उषा मंगेशकर ने अपनी बहन के स्वास्थ पर Etimes से बात करते हुए कहा कि ‘कोरोना की वजह से हमारी मुलाकात फिलहाल दीदी से हो नहीं पा रही है, लेकिन लगातार डॉक्टर और नर्स उनकी देखभाल में लगे हुए हैं. वहीं डॉक्टरों से बातचीत में एक बात साफ है कि दीदी घर नहीं आने वाली जल्दी क्योंकि उनकी उम्र को देखते हुए उन्हें पूरी तरह से उनके स्वास्थ पर निगरानी रखनी पड़ेगी.’ रचना शाह ने आगे बताया कि लता दी फिलहाल ऑक्सिजन सपॉर्ट पर हैं और अगले कुछ दिन और हॉस्पिटल में रह सकती हैं

दीदी बिल्कुल स्थिर हैं

लता मंगेशकर की भतीजी रचना शाह कहा, ‘दीदी बिल्कुल स्थिर हैं, भगवान वास्तव में दयालु रहे हैं. वह एक फाइटर और विजेता हैं. इसी तरह हम उन्हें इतने सालों से जानते हैं। मैं देशभर के उन सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने उन्हें प्रार्थनाओं में रखा है. हम देख सकते हैं कि जब हर कोई प्रार्थना करता है तो कुछ भी गलत नहीं हो सकता.’ उन्होंने आगे बताया कि डॉक्टर बहुत अच्छा काम कर रहे हैं, ये सारी बातें रचना शाह ने ‘न्यूज 18’ से बात करते हुए कहा है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 10:01 AM IST

Updated Date: January 12, 2022 10:02 AM IST