Laxmmi Bomb  Akshay Kumar Trailer- अक्षय कुमार स्टारर फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. ये फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. फिल्म में कॉमेडी और डर दोनों का तड़का है. वीडियो की शुरूआत में अक्षय कहते हैं कि जिस मेरे सामने भूत आएगा वो चूड़ियां पहन लेंगे. फिल्म में अक्षय के अपोजिट कियारा आडवाणी हैं. Also Read - कभी मां नहीं बनेंगी कविता कौशिक बोलीं- अभी हम खाली जगह...

अक्षय की मां और भाभी को घर में भूत दिखाई देता है. जब वो इस बात का जिक्र अक्षय से करते हैं तो एक्टर उन्हें समझाते हैं कि ये एक तरह की बीमारी है लेकिन एक दिन जब उनका खुद भूत से सामना होता है उसके बाद जो होता है वो वाकई कभी हंसाने वाला और कभी डराने वाला होता है. Also Read - Jacqueline Fernandez ने शेयर की हॉट तस्वीरें, इस मदहोशी में हर कोई कैद हो जाना चाहता है!

Also Read - Jaan Kumar Sanu की गलती के लिए पापा कुमार सानू ने माफी मांगी, बोले- पता नहीं इनकी मां ने....

बता दें, अक्षय की यह फिल्म सुपर हिट तमिल हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘मुनी 2 : कंचना’ की रीमेक है जो राघव के इर्द-गिर्द घूमती है. राघव एक बहुत ही डरपोक किस्म का आदमी है जिस पर एक ट्रांसजेंडर महिला का भूत सवार हो जाता है. राघव के माध्यम से उस ट्रांसजेंडर औरत की आत्मा उन लोगों से बदला लेती है जिन्होंने जीते-जी उसकी जिंदगी तबाह कर दी थी. फिल्म में कियारा आडवाणी भी अक्षय संग नजर आएंगी.