दिवाली का मौका, फिल्म की ग्रांड ओपनिंग, और खूबसूरत मौसम। सबकुछ मुफीद देखते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडन ने अपने ब्वायफ्रेंड डीनो ललवानी से शादी कर ली है। लिजा हेडन ने पहले ही संकेत दिए थे कि वो जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने वाली हैं। अब इस बात की पुष्टि हो चुकी है। जी हां। लिजा ने अपने बॉयफ्रेंड ने शादी कर ली है। डिनो पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश बिजनेसमैन गुल्लू ललवानी के बेटे हैं।

इंस्टाग्राम पर एक फोटो में लिजा और डिनो साथ नजर आ रहे हैं। लिजा की पिछली रिलीज फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ है। बॉक्स ऑफिस पर इसे बेहतर रिस्पांस मिल रहा है। लिजा ने इसके बाद ही शादी की घोषणा कर दी थी। फैन्स इस बात से बेहद खुश होंगे कि लिजा ने भी शादी कर ली है। दिवाली पर लिजा की खुशियां दोगुनी हो जाएंगी। लिजा इससे पहले क्वीन, शौकिन जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढेंः ‘शिवाय’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की टक्कर के बाद, पहले दिन की कमाई की रिपोर्ट

लीजा हेडन की इस नई पारी के लिए हम भी ढेर सारी शुभकामनाएँ देते हैं। इस्टाग्राम पर इंस्टेंट बॉलीवुड ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि कल लीजा और डीनो ने शादी कर ली। हम उन्हें ढ़ेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। लव द वातावरण! अब देखिए इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो…