नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के रूझान आ गए हैं और शुरूआती रूझानों के अनुसार बीजेपी बड़ी जीत की ओर बढ़ती हुई नज़र आ रही है. कई बॉलीवुड सेलेब्स ने इस लोकतंत्र के महाउत्सव पर अपनी प्रतिक्रिया शेयर की है. बहुत से सेलेब्स ने ट्विटर के जरिए अपना उत्साह जाहिर किया. बॉलीवुड सेलेब्स जैसे ऋतेश देशमुख, एकता कपूर, गुल पनाग, आर.माधवन ने अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर पर शेयर की है.

टेलीक्वीन एकता कपूर ने ट्वीट किया ” लोकसभा चुनाव के नतीजे आ गए है… भारत ने अगले पांच साल के लिए अपना नेता चुन लिया है… और बहुत से भारतीय अलग-अलग माध्यमों पर उसे उभरते हुए देख रहे हैं. जय हिन्द !”
ऋतेश देशमुख जो हाउसफुल 4 फिल्म में दिखने वाले है, जीत पर प्रधानमंत्री ‎नरेन्द्र मोदी को बधाई दी.

एक्ट्रेस प्रीती जिंटा ने लिखा “आज की रात खास होने वाली है क्योंकि मैं आज पूरी रात चुनाव नतीजे देखने के लिए जागने वाली हूं.”
आर.माधवन ने लिखा की अब चुनाव प्रचार और नतीजों को दरकिनार करके हमें राष्ट्र-निर्माण के लिए साथ मिलकर काम करना चाहिए और भारत को वह सम्मान दिलाना चाहिए जिसकी वह हकदार है. जय हिन्द !”
एक्ट्रेस गुल पनाग ने ट्वीट कर कहा, “विपक्ष के लिए ये माहौल शोक सभा का बनता जा रहा है.
अनुपम खेर ने लिखा “आएगा तो…”

एक न्यूज चैनल पर एंकर ने गलती से सनी देओल की जगह सनी लियोन का नाम लिया जिसके के बाद सनी लियोन ने मजाकिया अंदाज में लिखा ” कितने वोटों से आगे?”
गायिका आशा भोसले ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री ‎नरेन्द्र मोदी, एनडीए और सभी भाजपा कार्यकर्ता को बधाई दी और कहा की “देश के लोगों ने अपना काम बहुत समझदारी से किया है.जय हिन्द !”