अभिनेता अनुपम खेर, शेखर कपूर और आर. माधवन ने लोगों से मताधिकार का उपयोग करने का आग्रह किया है. उनके अनुसार, इससे ऐसी सरकार बनाने में मदद मिलती है जिसकी नागरिकों को जरूरत होती है और वे उस लायक होते हैं. मोदी ने ट्विटर पर बॉलीवुड की विभिन्न हस्तियों से जनता से आम चुनाव में बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील करने का आग्रह किया है.

Kesari Box Office Collection:’केसरी’ ने की छप्पर फाड़ कमाई, वीकेंड पर झोली में आए इतने करोड़

अनुपम खेर ने रिप्लाई करते हुए कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस भाव से आप देश के लिए काम करते हैं, उसके लिए धन्यवाद. हां, हम अपने मतदान से वह सरकार चुनते हैं जिसकी हमें जरूरत है और हम जिसके लायक हैं. तो मेरे भारतीय साथियों. हमारे लोकतंत्र के झंडे को फहराने के लिए कृपया आगामी चुनावों में मतदान करें.”

PM मोदी की बायोपिक रिलीज को लेकर चुनाव आयोग पहुंची कांग्रेस, कहा- आचार संहिता का उल्लघंन

दिग्गज फिल्म निर्माता शेखर कपूर ने लिखा कि भारत के संविधान ने भारत के प्रत्येक नागरिक को मताधिकार प्रदान किया है.

उन्होंने कहा, “लेकिन अधिकार के साथ जिम्मेदारियां आती हैं. हम सभी को अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए. अपने महान देश के सिद्धांतों को कायम रखने के लिए आप और हम इतना तो कर ही सकते हैं.”

अभिनेता आर. माधवन का कहना है कि भारत में लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए वे मोदी का समर्थन करते हैं.

उन्होंने लिखा, “सर, देश में लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए आपके अविश्वसनीय जुनून को मेरा पूरा समर्थन है और आपके इस प्रयास में सहयोग करना मेरे लिए सिर्फ सम्मान और विशेषाधिकार ही नहीं, बल्कि कर्तव्य भी है. मुझे व्यक्तिगत रूप से याद दिलाने के लिए धन्यवाद.”

लोकसभा चुनाव सात चरणों में 11 अप्रैल से 19 मई तक होगा. मतगणना 23 मई को होगी.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ