बिपाशा बसु जब भी किसी के साथ रिलेशनशिप में होती हैं वो अपने बॉयफ्रेंड के तारीफों के पूल बांधने से पीछे नहीं हटती। फिर चाहते वो जॉन अब्राहम हो या हर्मन बवेजा या फिर करन सिंह ग्रोवर। बिप्स अपने पार्टनर की इतनी तारीफ कर देती हैं की वो किसी से हजम ही नहीं हो पाती। बिल्लो रानी ने अपने प्रेजेंट बॉयफ्रेंड करन सिंह ग्रोवर के बारे में अब ऐसा कुछ कह दिया है जिसे जानकार आप या तो ख़ूब हसेंगे या फिर बिपाशा को प्यार में अंधी कहेंगे। (OMG! खुद को सलमान खान से कम्पेयर करती हैं बिपाशा बसु)

करन सिंह ग्रोवर की फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ हाल ही में रिलीज़ हुई। इस फिल्म में पहले सेक्स सीन्स की भर्मार थी लेकिन बाद में सेंसर बोर्ड ने कई सीन्स को एडिट करवाया और A सर्टिफिकेट के साथ फिल्म रिलीज़ हुई। इस इरोटिक फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है और बिपाशा ने भी जब इस फिल्म को देखा तो उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। बिपाशा अब करन की तारीफों के पूल बांधते नहीं थक रहीं और उन्होंने बातों बातों में कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनकर करन सिंह ग्रोवर का सीना चौड़ा हो गया होगा। (करन सिंह ग्रोवर से नाराज़ हुई बिपाशा बसु, देखिये विडियो)

बिपाशा कहती है की पूरी फिल्म में बस करन की प्रेसेंसे दिख रही है। करन ने बहुत बढ़िया काम किया है। अगर ये फिल्म 90s में बनती तो शाहरुख़ खान उसे करना पसंद करते। चलिए अपने बॉयफ्रेंड की तारीफ आपने की वो तो समझ में आता है लेकिन करन सिंह ग्रोवर को शाहरुख़ खान से कम्पेयर करने वाली बात कुछ हजम नहीं हुई। लगता बिल्लो रानी ये सब कहकर अपने बॉयफ्रेंड को खुश करना चाहती थी, तभी तो उन्होंने ऐसी बात बोली जो हाजमोला खाने से भी ना पचे।  (बिपाशा बसु के नए गाने पर बवाल, फैन्स ने उन्हें कहा पोर्न स्टार)