Looop Lapeta Trailer: रिलीज हुआ तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की 'लूप लपेटा' का ट्रेलर, OTT पर होगी स्ट्रीम

Looop Lapeta Trailer Out: तापसी पन्नू औऱ ताहिर राज भसीन की फिल्म लूप लपेटा का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, फिल्म जल्द ही ओटीटी पर आने वाली है.

Updated: January 13, 2022 1:17 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

Looop Lapeta Trailer: रिलीज हुआ तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की 'लूप लपेटा' का ट्रेलर, OTT पर होगी स्ट्रीम

Looop Lapeta Trailer Out Now: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) की फिल्म लूप लपेटा (Looop Lapeta Trailer) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. 2 मिनट 35 सेकंड का यह ट्रेलर रोमांच और रोमांस से भरा है. बता दें कि आकाश भाटिया के निर्देशिन में बनी ये फिल्म जर्मन फिल्म ‘रन लोला रन’ का ऑफीशियल रीमेक है. ट्रेलर की शुरुआत तापसी के एक डायलॉग से होती है- ‘दुनिया से मार खाने की हमें आदत हो गई थी, इसलिए हमने एक दूसरे को ही अपना पेन किलर बना लिया.’ बता दें कि आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित, यह फिल्म जर्मन फिल्म ‘रन लोला रन’ की आधिकारिक बॉलीवुड रीमेक है और बहुत जल्द ये ओटीटी पर आने वाली है. हालांकि बता दें कि कोरोना का कहर बॉलीवुड के लिए संकट के बादल लेकर आया है, देश के कई राज्यों में एक बार फिर सिनेमाघरों में ताला लग गया है.

Also Read:

इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करते हुए ट्विटर पर नेटफ्लिक्स ने कैप्शन में लिखा, “50 लाख, 50 मिनट.क्या वक्त से दौड़ जीत पाएंगे? या हारेंगे सब कुछ? #लूपलपेटा, एक सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया फीचर और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, स्टारिंग तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन #आकाशभाटिया द्वारा निर्देशित, 4 फरवरी को आ रही है, केवल नेटफ्लिक्स पर.”

बताते चलें, इससे पहले तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम से फिल्म के ट्रेलर रिलीज को लेकर जानकारी दी थी. उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘हैंड्स अप! फ्रीज! अब नाचो! क्यों? क्योंकि हमारा ट्रेलर आज रिलीज होने वाला है.’ बता दें कि लूप लपेटा इस साल 4 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 13, 2022 1:17 PM IST

Updated Date: January 13, 2022 1:17 PM IST