Love Aaj Kal: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘लव आज कल’ की केमिस्ट्री को पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है. हालांकि फैंस को इस बात की निराशा हो सकती है कि ट्रेलर में दिखाया गया सारा और कार्तिक का लव मेकिंग सीन शायद फिल्म में न दिखे. क्योंकि फिल्म पर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने कैंची चलाई है.

 

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने अब फिल्म के कुछ दृश्यों को काटने और संशोधित करने का फैसला किया है. लव आज कल को U/A सर्टिफिकेट मिला है लेकिन फिर भी फिल्म में सारा और कार्तिक के बीच अंतरंग दृश्य को काट दिया गया है. सेंसर की गई सूची के अनुसार, फिल्म में कुछ अपमानजनक शब्द साइलेंट हैं और सारा और कार्तिक के बीच एक लवमेकिंग सीन को छोटा कर दिया गया है.

सेंसर लिस्ट देखें:-

‘लव आज कल’ में है ये कहानी
‘लव आज कल’ में दो अलग-अलग पीढ़ी की प्रेम कहानी दिखाई गई है. एक अस्सी से नब्बे के दशक पर आधारित है, जिसमें रघु और लीना की कहानी है. दूसरी आज के दौर पर आधारित है जो वीर और जोई के बीच की कहानी है. कार्तिक इसमें रघु और वीर दोनों का किरदार निभा रहे हैं, जबकि सारा अली खान जोई व आरुषि शर्मा लीना के किरदार में हैं. यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी.