नई दिल्ली: कई हास्य फिल्मों में काम करने के बाद इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ में रोमांटिक हीरो के किरदार निभाने को लेकर कार्तिक आर्यन का कहना है कि इस फिल्म में काम करना उनके लिए बेहद अच्छा अनुभव होगा. सारा अली खान के साथ इस फिल्म में काम कर रहे 29 वर्षीय कार्तिक ने कहा कि रघु और वीर की दोहरी भूमिका निभाना उनके लिए ‘कठिन परीक्षा ‘ देने जैसा था.

कार्तिक ने कहा कि इम्तियाज अली सर के साथ काम करने का मौका मिलना अपने आप में बड़ी बात है. पहली बार मैं स्क्रीन पर किरदार को जी रहा था. छोटी-छोटी बारीकियों का मैने पूरा आनंद लिया. कार्तिक ने कहा कि जब इम्तियाज ने उन्हें इस फिल्म के लिए कॉल किया तो वे अभिनेता के तौर पर उनके पिछले काम के बारे में ना पूछकर कार्तिक की निजी जिंदगी के बारे में जानना चाहते थे. कार्तिक अब ‘भुलभुलैया 2’ और ‘दोस्ताना’ के सीक्वल में नजर आएंगे. ‘लव आज कल’ में कार्तिक के साथ काम कर रही सारा का कहना है कि उन्होंने कभी कुछ योजनाबद्ध तरीके से नहीं किया है चाहे वह उनका करियर ही क्यों ना हो. उनके पिता सैफ अली खान ने 11 साल पहले इसकी मूल फिल्म में काम किया था. सारा कहती हैं कि दोनों फिल्मों में दो अलग-अलग कालखंडों में प्रेम का चित्रण किया गया है.

शुक्रवार को रिलीज होगी ‘लव आज कल’
सारा ने कहा कि मैंने कभी भी कोई योजना नहीं बनाई है. मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली हूं कि अपने करियर में इतनी जल्दी मुझे उन लोगों के साथ काम करने का मौका मिला, जिनके साथ मैं काम करना चाहती थी. मुझे उम्मीद है कि मेरे पास अलग-अलग फिल्म निर्माताओं के साथ काम करने का अनुभव होगा. इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और आरूषी शर्मा भी अहम किरदार निभाएंगे. फिल्म शुक्रवार को दर्शकों के सामने आने को तैयार है.