कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म लव आजकल 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये फिल्म लव आजकल का दूसरा पार्ट है. पहले पार्ट में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान थे. इस पार्ट में कार्तिक आर्यन और सैफ की बेटी सारा अली खान है. फिल्म में सारा बोल्ड करेक्टर में है. दोनों की जोड़ी शानदार लग रही है. फैंस ने भी देखकर कहा-क्या हॉट केमेस्ट्री है, जम रहे हैं दोनों. इस फिल्म में सारा और कार्तिक के साथ बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. कार्तिक की पहली लव स्टोरी दिखाई गई है 1990 में जब वो स्कूल ब्वॉय होते हैं और दूसरी लव स्टोरी दिखाई है 2020 की यानी आज के जमाने की.

गुरुवार को फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था. जिसमें दोनों एक-दूसके के इश्क में डूबे हुए नज़र आ रहे थे. इस पोस्टर को रिलीज करते हुए आर्यन ने लिखा- पोस्टर शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, वहां हैं नहीं जहां लेटे हैं, कहीं उड़ रहे हैं Veer और Zo. फिल्म में कार्तिक का नाम वीर है और सारा का नाम जो. इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल एक लव स्टोरी है.

पुलिस बनकर ट्रैफिक कंट्रोल करेगी कृति सेनन, ‘चुलबुली पांडे’ की इन अदाओं को देखकर भला लाल बत्ती कौन पार करेगा?

Bigg Boss 10 की हसीना ने हवा में यूं ली अंगड़ाई, शरमा गया सूरज, लोग बोले- Hotness overload

रणदीप ‘लव आजकल 2’ में प्रेमगुरु के किरदार में नजर आएंगे. बता दें, रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘लव आजकल’ 2009 में रिलीज हुई थी. फिल्म में सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर मुख्य भूमिका में थे.