सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा और वरीना हुसैन स्टारर फिल्म लवरात्रि का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर को भव्य तरीके से 10 बड़े शहरों में लॉन्च किया गया. फिल्म की लंबे समय से चर्चा थी. रिलीज हुए इस वीडियो में दोनों की केमेस्ट्री देखने लायक है. फिल्म में आयुष का नाम सुश्रुत है जो कि एक चंचल और मनचले लड़के की तरह दिखाया गया है. कॉलेज में पढ़ने वाले इस लड़के ने नवरात्रि से पहले की रात्रि को शानदार बनाने के लिए पूरा कॉलेज सर पर उठा रखा है और गरबे की रात्रि में कुछ खास होता है यानी उन्हें मिलती है अपने सपनों की राजकुमारी. ये राजकुमारी विदेशी है लेकिन उसे गुजराती बोलने आती है. बस फिर क्या था…मुलाकातों का दौर शुरू होता है. नजदीकियां बढ़ती हैं. प्यार होता है. और फिर आता है प्यार ट्विस्ट. जैसा कि हमेशा होता आया है. ये जमाना जो हमेशा प्यार का दुश्मन रहा है उसे इस जोड़े का भी प्यार रास नहीं आता. Also Read - Bihar: घरवालों ने लड़के से दूर रहने को क्या कहा, लड़की ने कोर्ट की छत से लगा दी छलांग

Also Read - Antim The Final Truth first look: सलमान खान से भिड़ गए उनके जीजा आयुष, जैसे आज ही कर देंगे खात्मा!

love-ratri Also Read - रोहनप्रीत से शादी के बाद बेहद खुश हैं नेहा कक्कड़, बोलीं- कभी नहीं सोचा था...

बता दें, यह फिल्म सलमान खान के ही प्रोडक्शन हाउस में बनी है. इस फिल्म के जरिए भाईजान अपने जीजा आयुष शर्मा को लॉन्च कर रहे है. आयुष इस फिल्म के जरिए फिल्मी दुनिया में कदम रख रहे है तो वहीं इस फिल्म में बनी उनकी हीरोइन वरिना हुसैन की भी यह पहली फिल्म है. ‘लवरात्रि’ प्रसिद्ध गुजराती लेखक और स्क्रिप्ट राइटर नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गई है.

फिल्म में अपने किरदार को दमदार बनाने के लिए आयुष शर्मा और वरिना हुसैन ने कड़ी मेहनत की है और गरबा के रंग में रंगने के लिए उन्हें मुश्किल ट्रेनिंग से भी गुजरना पड़ा. अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित यह फिल्म गुजरात के बाहरी इलाकों के साथ-साथ लंदन में भी फिल्मार्इ गयी है. जो निर्देशन के क्षेत्र में ‘लवरात्रि’ से अपनी शुरुआत कर रहे हैं. फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.