अभिनेत्री वरीना हुसैन ने कहा है कि ‘लवयात्री’ से करियर की शुरुआत होना सपना सच होने जैसा है और यह मौका देने के लिए वह सलमान खान की शुक्रगुजार रहेंगी. अफगानिस्तान की वरिना हुसैन की फिल्म में आयुष शर्मा के साथ काफी अच्छी केमिस्ट्री नजर आ रही हैं. इस फिल्म से बॉलीवुड नें डेब्यू कर रहे अभिनेता आयुष शर्मा सलमान खान के जीजा हैं.

इस फिल्म के निर्देशन अभिराज मीनावाला हैं. काबुल में जन्मी वरीना सात साल पहले भारत आई थी और यहीं से उन्होंने मॉडलिंग की शुरूआत की थी. ‘लवयात्री’ पांच अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में अपने किरदार के साथ न्याय करने के लिए आयुष शर्मा और वरिना हुसैन ने कड़ी मेहनत की है और गरबा के रंग में रंगने के लिए उन्हें मुश्किल ट्रेनिंग से भी गुजरना पड़ा.

लंदन और गुजरात के बाहरी इलाके में फिल्माई गई यह फिल्म अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित है, जो ‘लवयात्री’ के साथ निर्देशन के क्षेत्र में अपनी शुरुआत कर रहे हैं. ‘लवयात्री’ नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गई है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और स्क्रिप्ट राइटर हैं. सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है और 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

कुछ समय पहले इस फिल्म का नाम लवरात्रि से बदलकर लवयात्री कर दिया गया. इसके पीछे तर्क दिया गया कि फिल्म का हिंदु धर्म में 9 दिनों तक चलने वाले पवित्र पर्व नवरात्री से प्रेरित लगता है जिससे हिंदुओं की भवनाएं आहत हो रही हैं. जिसके बाद फिल्म का नाम बदलकर लवयात्री कर दिया गया.