‘लस्ट स्टोरीज’ Lust Stories में अपने किरदार से सबका ध्यान अपनी ओर खींचने वाली अभिनेत्री कियारा आडवाणी का कहना है कि वह फिल्मों के चयन को लेकर अब अधिक जिम्मेदार हो गई हैं और पहले से अधिक प्रेरित हैं. 2014 में ‘फगली’ से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने वाली अभिनेत्री आखिरी बार ‘एम.एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘मशीन’ जैसी फिल्म में दिखाई दी थीं, लेकिन फिल्म निर्माता करण जौहर की ‘लस्ट स्टोरीज’ से उन्हें अधिक तवज्जो मिली है.यह पूछने पर कि ‘लस्ट स्टोरीज’ के बाद वह अब सामग्री पर ज्यादा ध्यान देंगी? कियारा ने यहां बताया, “मैं अब फिल्मों के चयन को लेकर अधिक जिम्मेदारी महसूस करने लगी हूं. मैंने अब और मेहनत से काम करने और उसे पूरा करने का संकल्प लिया है. मैं उन लोगों को गर्व महसूस कराना चाहती हूं, जिन्होंने मुझपर भरोसा किया है.”

#postpackupshot @avigowariker

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि सिनेमा समाज का प्रतिबिंब है और जो कुछ भी दिखाया जा रहा है वह उस माहौल के कारण है, जिसमें हम रह रहे हैं. यह प्रासंगिक, सामयिक और निश्चित रूप से उन लोगों को प्रभावित कर रहा है, जो इन परिस्थितियों से कहीं भी संबंधित हो सकते हैं.”

@manishmalhotra05 @tanishqjewellery @hairbyseema @13kavitadas @manishagrey @jubindesai

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

कियारा के पास अब अक्षय कुमार अभिनीत ‘गुड न्यूज’ और करण जौहर की ‘कलंक’ सरीखी फिल्में हैं. ‘कलंक’ में वह संजय के साथ दिखाई देंगी.


अपने करियर की सफलता से खुश होने के सवाल पर उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि जीवन में सबसे महत्वपूर्ण बात खुश होना है. अगर आप खुश हैं, तो यह आपके द्वारा किए गए सभी कार्यों में दिख जाएगा. मुझे जो एहसास हुआ वह यह कि जब मैं काम पर हूं तो मैं सबसे ज्यादा खुश हूं, क्योंकि मैं खुद को मौके का फायदा उठाने के लिए तैयार रखती हूं.”

(इनपुट आईएनएस)

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.