इंटरनेशनल स्ट्रीमिंग चैनल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इंडियन फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. इसे चार दिग्गज फिल्म मेकर्स- करण जौहर, जोया अख्तर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बैनर्जी ने मिलकर बनाया है. इससे पहले यह चौकड़ी साल 2013 में फिल्म ‘बॉम्बे टॉकीज’ लेकर आई थी. लव स्टोरीज ने चार छोटी कहानियां हैं. ये सभी कहानियां मार्डन रिलेशनशिप पर आधारित हैं. फिल्म में दिखाने की कोशिश की गई है कि रात के अंधेरे में बेडरूम में शहरी जीवन जीने वालों की जिंदगी कैसी होती है. फिल्म का एक सीन काफी चर्चा में रहा था जिसमें एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने मास्टरबेशन सीन दिया है. Also Read - लॉकडाउन: घर पर हो रहे हैं बोर तो देखिए इम्तिआज अली की ये नई वेब सीरीज, उड़ जाएंगे आपके होश

Also Read - नए सफ़र के लिए तैयार हैं रणदीप हुड्डा, इस फिल्म के साथ करने जा रहे हैं हॉलीवुड डेब्यू

हाल ही में हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में कियारा ने इस फिल्म और बोल्ड सीन को शूट करने को लेकर बताया कि इस सीन को शूट करने की जानकारी मिलने से लेकर अंत तक मेरे दिमाग में बहुत कुछ चल रहा था. मैंने करण से पूछा क्या इसके लिए मुझे कोई वर्कशॉप करने की जरूरत पड़ेगी. लेकिन करण ने कहा, आप बस आइए शूट करिए और आनंद लीजिए. इस सीन के प्रीपेशन के लिए मैंने बस गूगल की कुछ मदद ली थी. सर्च करके देखा था कि वाइब्रेटर किस तरह काम करता है. बस ये सीन स्वभाविक रूप से शूट हो गया. इसके बाद हमने अनुभव किया कि कुछ शॉट्स ओरिजनली ही शूट किए जाएं तो अच्छा होता है वरना रिहर्सल से उसमें बोरियत आ जाती है. Also Read - डब्बू रतनानी के शूट के लिए कियारा आडवाणी ने पत्तों से ढका था जिस्म, फिर तस्वीर हो रही है वायरल, मसला क्या है?

@papadontpreachbyshubhika @mehakoberoi 💋 #bombaytimesfashionweek

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

कियारा से भविष्य में कौन से सीन शूट न करने का जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वे इंटेंस लवमेकिंग सीन को लेकर वो भविष्य में सचेत रहेंगी और इस बात का भी ख्याल रखेंगी कि सीन को किस तरह से शूट किया गया है और उन्हें खुद कितना एक्सपोज करना चाहिए और कितना नहीं. अगर कोई बोल्ड सीन सिर्फ फिल्म में इफेक्ट डालने के लिए किया गया है और वो कहानी की डिमांड नहीं है तो मेरे लिए कोई मायने नहीं रखेगा.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.