नई दिल्ली: मौनी रॉय और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म ‘मेड इन चाइना’ का सभी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. 6 दिन पहले फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद आज इसका पहला सॉन्ग ‘ओढ़नी’ रिलीज हुआ है. इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद जा रहा है, और रिलीज होते ही यह गाना काफी वायरल हो गया है. Also Read - The White Tiger Trailer: पहली बार प्रियंका और राजकुमार राव की दिखेगी जोड़ी, विलन पड़ेगा हीरो पर भारी?

इस गाने में मौनी रॉय और राजकुमार राव साथ में परफोर्म करते हुए नजर आ रहे हैं. दर्शक, जो इस फिल्म के आने का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं, ‘ओढ़नी’ सॉन्ग सुनकर उनकी बेसब्री और भी बढ़ जाएगी. यूट्यूब पर इस गाने को खूब देखा जा रहा है. इस गाने को नेहा कक्कड़, दर्शन राव और सचिन-जिगर ने गाया है. Also Read - बॉलीवुड पर कोरोना का प्रहार, अब कृति सैनन हुईं महामारी का शिकार, इस एक्टर के साथ कर रहीं थी शूटिंग

उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक और कबीर सिंह के बाद फ़िल्म “छिछोरे” बनी ‘बेस्ट थर्ड वीकेंड’ देने वाली फिल्म! Also Read - Chhalaang: राजकुमार राव की इस बात से इतने खुश हुए हंसल मेहता, कह दिया....

बता दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन मिखिल मुसाले ने किया है जबकि दिनेश विजान ने इसे प्रोड्यूस किया है. ‘मेड इन चाइना’ एक गुजराती बिजनेसमैन रघु मेहता की कहानी है जो बिजनेस के लिए चीन जाता है, और वहां जाकर उसकी जिंदगी बदल जाती है.

फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की ओर से खूब पसंद किया गया. यह फिल्म 25 अक्टूबर 2019 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में राजकुमार राव, मौनी रॉय, बमन ईरानी, सुमित व्‍यास, गजराज राव और अमायरा दस्‍तूर मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.