सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया बन गया है जो टैलेंटेड लोगों को घर बैठे फेमस होने का मौका दे रहा है. एक जमाना था जब टैलेंट से भरे लोग दर-दर भटकते रहते थे तब कहीं जाकर उन्हें मौका मिलता था. लेकिन अब ऐसा नहीं है. उदाहरण के लिए प्रियंका कांडवाल को ही ले लीजिए. प्रियंका को लोग उनके नाम से कम बल्कि ‘टिक टॉक की मधुबाला’ के नाम से ज्यादा जानते हैं. जी हां, वीडियो शेयरिंग ऐप ‘टिक टॉक’ पर अक्सर हमें बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल देखने को मिल जाते हैं.

इस बार समसनी बनी हैं प्रियंका कांडवाल जिन्हें लोग मधुबाला कहकर बुलाते हैं. दरअसल टिक टॉक पर प्रियंका के अनेकों वीडियो हैं जिनमें वे मधुबाला की तरह साड़ी पहने हुए एक्टिंग कर रही हैं. अपने जमाने की सबसे सदाबहार एक्ट्रेस रहीं मधुबाला की ये हमशक्ल आजकल काफी वायरल हो रही हैं. प्रियंका ना केवल उनके डायलॉग्स की कॉपी कर वीडियोज बनाती हैं बल्कि मधुबाला के गानों पर परफॉर्म भी करती हैं. दिलचस्‍प ये है कि प्रियंका सिर्फ मधुबाला के गानों पर एक्‍ट करते ही नहीं दिख रहीं, बल्कि अपने लुक से लेकर अपनी अदाओं तक ये हू-ब-हू मधुबाला ही लग रही हैं. लोग उन्हें देखकर कनफ्यूज्ड हैं.

प्रियंका के इंस्टाग्राम पर 88 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. मधुबाला की तरह दिखने की वजह से उनके टिकटॉक पर 60 हजार से ज्यादा फैन्स हैं. मधुबाला की एक्टिंग करते हुए प्रियंका के वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं. उनकी वीडियोज पर लोग कमेंट्स करते हैं और उन्हें मधुबाला की तरह बताते हैं. वैसे ये पहला मौका नहीं है जब कोई किसी बॉलीवुड स्टार का ‘हमशक्ल’ सामने आया हो इससे पहले सलमान खान, कैटरीना कैफ जैसे स्टार्स के हमशक्ल भी देखने को मिले हैं. फिलहाल आप प्रियंका यानी टिक टॉक की मधुबाला के वीडियोज देखिए-

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka Kandwal (@priyankakandwal) on