टीवी के फेमस शो कसौटी जिंदगी की फैन फॉलोइंग का नया सीजन पहले के मुकाबले काफी स्पेशल है. मौजूदा सीजन के प्रोमो में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख का नजर आए थे जिसके बाद से ही दर्शकों में इसका क्रेज नजर आ रहा है. वहीं अभिनेत्री मधुरा नाइक का कहना है कि ‘कसौटी जिंदगी की’ में उनका किरदार इस शो में जान फूंक देगा और वह इसे लेकर काफी उत्साहित हैं.


View this post on Instagram

I ..I..follow …I follow you … dark doom honey! 🌊 #river #runninghigh #lykkeli

A post shared by Madhura Naik (@madhura.naik) on

इस कार्यक्रम में मधुरा नवीन की पत्नी के रूप में नजर आएंगी. उन्होंने एक बयान में कहा, “मैंने ‘कहानी घर घर की’ के साथ अपना करियर शुरू किया था और इतने सालों बाद बालाजी टेलीफिल्म्स में वापसी करने पर बहुत अच्छा महसूस हो रहा है. मैं ‘कसौटी जिंदगी की’ देखा करती थी और इसके रीबूट का हिस्सा बनने पर काफी खुश हूं.”

उन्होंने कहा, “इस शो में मेरा किरदार मेरे पिछले किरदारों से बिल्कुल अलग है और वह इस कार्यक्रम में जान फूंक देगा. मैं शो में यह किरदार निभाने के लिए उत्साहित हूं.” मधुरा इस शो में एक नेगेटिव किरदार निभाएंगी. ये सीरियल 25 सितंबर को ऑन एयर हुआ था जिसमें प्रेरणा के रोल में एरिका फर्नांडिज और अनुराग के रोल में पार्थ समथान नजर आ रहे हैं.

एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान ने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है. पहले एपिसोड में वे स्क्रीन पर छाए रहे.मेकर्स ने हर किरदार का परिचय स्क्रीन पर बखूबी दिया है ताकि आप कंफ्यूज न हो जाएं. रिपोर्ट्स की मानें तो हिना खान का लुक पुरानी ‘कोमोलिका’ से काफी जुदा होने वाला है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.