मुंबई: बॉलीवुड की ‘चांदनी’ कही जाने वाली दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘शिद्दत’ के लिए साइन किया गया था. ऐसे में दुबई में उनकी अचानक उनके निधन के न सिर्फ इंडिया बल्कि विदेश में भी मौजूद उनके फैन्स को सदमा लगा है. वहीं दूसरी तरफ अब श्रीदेवी का रोल माधुरी दिक्षित प्ले करती नजर आएंगी. इस रोल के माधुरी के प्ले करने की खबरों के आते ही उनके फैन्स को एक बार फिर माधुरी का अभिनय को देखने का मौका मिल सकेगा. Also Read - बिकिनी पहन बाथटब में उतरे या पहने साड़ी, कहर है ये एक्ट्रेस, कभी हरभजन सिंह के संग...

Also Read - इस एक्ट्रेस को बिकिनी वाली तस्वीरें पोस्ट करने का है शौक, हर अंदाज़ है दिलकश

जब वहीदा रहमान की ‘लाल आंखों’ ने ढाया था सेंसर बोर्ड के सदस्यों पर कहर Also Read - बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही ये हुस्न परी, दक्षिण के फिल्मों में दिखा चुकी हैं जलवा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर की फिल्म ‘शिद्दत’ मल्टी-स्टारर है. इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भटट्, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी हैं. जानकारी के मुताबिक करण जौहर ने अपनी फिल्म ‘शिद्दत’ के लिए माधुरी दीक्षित को अप्रोच किया है. कहा जा रहा है कि फिल्म मेकर इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देना चाहते हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म ‘शिद्दत’ की कहानी भारत-पाकिस्तान के विभाजन पर आधारित होगी.

pjimage (3)

तो इस बड़ी वजह से सोनम कपूर ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को बताया ‘मूर्ख’!

बता दें कि इस फिल्म को ‘2 स्टेट्स’ के निर्माता अभिषेक वर्मन डॉयरेक्ट कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ अगर माधुरी दीक्षित ने फिल्म के लिए हां कह दिया तो करीब 20 सालों के बाद उनकी और संजय दत्त की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ देखने को मिलेगी. उधर माधुरी दिक्षित के फैन्स का कहना है कि वे उन्हे उन्हें दोबारा से बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

बता दें कि श्रीदेवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने दुबई गई थीं, जहां एक होटल में कमरे में 24 फरवरी को बाथटब में डूबने से उनका निधन हो गया. इस हादसे के बाद से दी बी-टाऊन में सोक की लहर दौड़ गई थी. देश के साथ-साथ विदेश में भी मौजूद श्रीदेवी के फैन्स ने इसे बॉलीवुड की बड़ी क्षति करार दिया था.