मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने का ऐसा मानना है कि डांस वर्कआउट करने के सबसे बेहतर तरीकों में से एक है. इस वक्त चूंकि देशभर में लॉकडाउन के चलते लोग अपने-अपने घरों में बंद हैं इसलिए डांसविदमाधुरीडॉटकॉम के जरिए लोगों को डांस सिखाने के लिए माधुरी कथक सम्राट बिरजू महाराज सहित सरोज खान, टेरेंस लुईस और रेमो डिसूजा जैसे मशहूर कोरियोग्राफर्ससंग जुड़ी हैं. माधुरी के ऑनलाइन डांस अकादमी द्वारा हर हफ्ते मुफ्त में दो डांस क्लासेज दी जाएगी. Also Read - कर्नाटक में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 40 हजार पार, 73 और मरीजों की मौत

  Also Read - Eid Al-Adha 2020: इस बार कुछ अलग होगी बकरीद, मुस्लिम धर्मगुरुओं बोले- कुर्बानी भी...

View this post on Instagram

  Also Read - CBSE Class X, XII Result 2020: इस आधार पर छात्रों को दिए जाएंगे मार्क्स, जानें रिजल्ट से जुड़ी बड़ी बातें

We at @dancewithmadhuri believe in staying positive while being confined to our homes in these difficult times. So shake a leg to some of the tunes & spread some joy. #LearnAMove #ShareAMove with 2 free classes every week from 1st- 30th April’20. Enroll now (link in bio)

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

माधुरी ने कहा, “हम चाहते हैं कि लोग अपने घर के माहौल में तनाव को दूर करें और इसलिए हमें उन्हें स्वयं का आनंद लेने और रिलैक्स करने का अवसर प्रदान कर रहे हैं. डांस वर्कआउट के सबसे बेहतर तरीकों में से एक है इसलिए इसके दो फायदे हैं, आप डांस भी सीख सकते हैं और शेप में भी रह सकते हैं.”

दर्शक संभावित रूप से इसका सब्सक्रिप्शन जीतने के लिए इसमें अपने वीडियोज भी अपलोड कर सकते हैं और यहां तक कि उन्हें माधुरी संग वीडियो चैट करने का भी मौका मिल सकता है.