Madhuri Dixit से लेकर Mahesh Babu तक, इन हस्तियों ने AR Rahman को जन्मदिन पर दी बधाई

कई निर्देशकों, प्रोडक्शन हाउस और संगीत निर्देशकों ने भी संगीत निर्देशक को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

Published: January 6, 2022 9:05 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Faizan Anjum

Madhuri Dixit से लेकर Mahesh Babu तक, इन हस्तियों ने AR Rahman को जन्मदिन पर दी बधाई
माधुरी दीक्षित, महेश बाबू ने ए.आर. रहमान को जन्मदिन पर दी बधाई

नई दिल्ली: अभिनेता महेश बाबू (Mahesh Babu) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) संगीत निर्देशक ए.आर. रहमान (AR Rahman Birthday) ने बुधवार को अपना 55वां जन्मदिन मनाया. मृदुभाषी संगीत निर्देशक, (जिन्हें प्यार से ‘मद्रास का मोजार्ट’ कहा जाता है) का अभिवादन करने वालों में विभिन्न फिल्म इंडस्ट्री के कई शीर्ष कलाकार शामिल थे. कई निर्देशकों, प्रोडक्शन हाउस और संगीत निर्देशकों ने भी संगीत निर्देशक को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. सोशल मीडिया पर फैंस की शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई. माधुरी दीक्षित ने कहा, “दिग्गज एआर रहमान को जन्मदिन की बधाई. आपने अपने संगीत के माध्यम से इतने दिलों को छुआ है. आपका हर काम कला की उत्कृष्ट कृति है. आप हमेशा की तरह चमकते रहें और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते रहें.” तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू ने कहा, “म्यूजिक लेजेंड एआर रहमान को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! हमेशा स्वास्थ्य और खुश रहो.”

Also Read:

एक्ट्रेस सिमरन ने भी रहमान को बर्थडे विश किया. उन्होंने कहा, “हमारे पसंदीदा जादूगर ए.आर. रहमान को जन्मदिन की शुभकामनाएं! आपको ढेर सारा संगीत, खुशी और अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं!” अभिनेता जीवा, (जिन्होंने हाल ही में ’83’ में क्रिकेटर क्रिस श्रीकांत की भूमिका निभाई) ने कहा, “मद्रास के मोजार्ट को जन्मदिन मुबारक हो ए.आर. रहमान.”

अभिनेता हरीश कल्याण ने कहा, “मद्रास के हमारे उस्ताद मोजार्ट थलाइवर ए आर रहमान सर को जन्मदिन की शुभकामनाएं. अपने संगीत के साथ हमारे जीवन को बेहतर बनाने और एक इंसान के रूप में हमें प्रेरणा देने के लिए धन्यवाद!” संगीत निर्देशक अनिरुद्ध और डी. इम्मान ने भी रहमान को जन्मदिन की बधाई दी.

इनपुट-आईएएनएस

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 6, 2022 9:05 PM IST