बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने कहा कि वह हर किसी व्यक्ति में डांस के प्रति जुनून और इसकी अभिव्यक्ति को देखना चाहती हैं. माधुरी अपने ऑनलाइन डांस प्लेटफॉर्म डांस विद माधुरी (डीडब्ल्यूएम) के जरिए यह काम कर रही हैं. वह एयरटेल के साथ साझेदारी में एयरटेल डिजिटल टीवी पर ‘लेट्स डांस’ नामक डांस चैनल लॉन्च करने जा रही हैं. माधुरी ने एक बयान में कहा, “डांस विद माधुरी को लेकर हमारा दृष्टिकोण हर एक शख्स में डांस के प्रति जुनून और अभिव्यक्ति को देखना है.”


View this post on Instagram

This week, last month! #Spain2018 #TakeMeBack

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on


View this post on Instagram

Looking forward to the future and feeling grateful for the past! What are you guys #GratefulFor, today?

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

उन्होंने कहा, “एयरटेल डिजिटल टीवी की पहुंच के जरिए हमें विश्वास है कि लाखों लोग अपने लिविंग रूम में रहकर सही तरह से डांस करना सीख सखेंगे. मैं इसे शुरू करने को लेकर बहुत रोमांचित हूं.” इस चैनल पर बिना विज्ञापन के 150 घंटों में 170 से अधिक डांस की कक्षाएं आयोजित होंगी. इस चैनल पर माधुरी के साथ ही कई डांस निर्देशक भी लोगों को डांस की बारीकियां सिखाते नजर आएंगे.


View this post on Instagram

Happiest birthday wishes to you, Mr. Khiladi @akshaykumar! Have a great day and an amazing year ahead ✨ Lots of love! ♥️

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

माधुरी दीक्षित से पहले बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर सरोज खान भी ऐसी पहल कर चुकी हैं. अगर आप भी डांस के शौकीन हैं या डांस सीखना चाहते हैं तो ये चैनल आपके सपनों को पूरा कर सकता है. बता दें माधुरी बॉलीवुड की कई फिल्मों में कई हिट नंबर्स दे चुकी हैं. माधुरी के हिट गानों में एक दो तीन, चोली के पीछे, चने के खेत में और दीदी तेरा देवर दीवाना शामिल हैं.

(एजेंसी इनपुट से भी)