माधुरी दीक्षित एत बार फिल्मी पर्दे पर कमबैक के लिए तैयार हैं. मराठी फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ के निर्माता ने कहा कि इस फिल्म में माधुरी दीक्षित का अब तक का सर्वश्रेष्ठ अभिनय देखने को मिलेगा. ‘बकेट लिस्ट’ से माधुरी मराठी सिनेमा में डेब्यू कर रहीं हैं. डीएआर मोशन पिक्चर्स के प्रमुख विवेक रंगचारी ने कहा, “माधुरी दीक्षित की पहली मराठी फिल्म का निर्माण हमारे लिए एक बड़ा सम्मान है. Also Read - Madhuri Dixit Karwa Chauth Look: इस करवाचौथ पर माधुरी के इन लुक्‍स को करें कॉपी, लगेंगी खूबसूरत औऱ स्टाइलिश

उन्होंने कहा ”वह एक असाधारण कलाकार हैं और इस नाते इस प्रोजेक्ट में उनके साथ सहयोग करने में खुशी हुई. हमने हमेशा सामग्री और विषय-संचालित सिनेमा पर ध्यान केंद्रित किया है और इस फिल्म के साथ भी हम ऐसा ही करने की उम्मीद करते हैं.” इस फिल्म में माधुरी एक गृहिणी माधुरा साणे के किरदार में हैं जो अपने वैवाहिक एवं पारिवारिक कर्तव्यों से ऊपर उठ अपनी ख्वाहिशें पूरा करने का फैसला करती है.

वहीं अपनी पहली मराठी फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ की रिलीज की तैयारी कर रहे करण जौहर को उम्मीद है कि वह फिल्म और इसकी मुख्य अभिनेत्री माधुरी दीक्षित-नेने के लिए भाग्यशाली होंगे. इस बारे में करण जौहर ने भी कहा मुझे आशा है कि ‘बकेट लिस्ट’ और माधुरी के लिए मैं भाग्यशाली रहूंगा और मुझे यकीन है कि यह होगा.”

‘बकेट लिस्ट’ 25 मई को रिलीज होगी. इसमें सुमित राघवन, वंदना गुप्ते, प्रदीप वेलंकर, शुभा खोटे, दिलीप प्रभावलकर, इला भाटे, रेणुका शहाणे, मिलिंद पाठक और सुमेध मुदगलकर जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म में रणबीर कपूर भी विशेष भूमिका में दिखाई देंगे.