Madhuri Dixit’s Sisters Name and Photos: हिंदी सिनेमा की मशहूर और दिग्गज अदाकारा माधुरी दीक्षित किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपने हुस्न और अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली माधुरी दीक्षित एक एक्ट्रेस के अलावा हिंदी सिनेमा की डांसिंग डिवा भी हैं. 80 और 90 के दशक में बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने वाली इस एक्ट्रेस को पूरी दुनिया ने मोहब्बत से नवाज़ा है.Also Read - सलमान-शाहरुख, गौरी संग माधुरी दीक्षित ने शेयर किया कमाल की फोटो, फैंस बोले-'सारे लेजेंड्स एक साथ'

माधुरी दीक्षित की प्रोफेशनल लाइफ अक्सर सुर्ख़ियों में होती हैं मगर उनकी पर्सनल लाइफ अक्सर लाइमलाइट से दूर रहती है. बहुत कम लोग माधुरी की फैमिली के बारे में जानते होंगे. खासकर माधुरी की दो बहनों के बारे में भी किसी किसी को ही पता होगा. Also Read - कपिल शर्मा ने फिर अक्षय कुमार का सरेआम उड़ाया मजाक, मानुषी छिल्लर के साथ रोमांस को लेकर थी दिक्कत!

Madhuri Dixit Latest Photo Shoot

माधुरी दीक्षित

माधुरी की दो बहनें हैं. पहली बहन का नाम रूपा दीक्षित जबकि दूसरी का भारती दीक्षित है. दोनों बहनें ख़बरों से और लाइमलाइट से दूर रहती हैं. माधुरी की दोनों बहनें उन्हीं की तरह बेहद खूबसूरत हैं. Also Read - Madhuri Dixit Exclusive: माधुरी दीक्षित की लोगों में इस कदर दीवानगी, बच्ची भी देखकर बोली- अरे! ये तो मोहिनी है, फिर..

Madhuri dixit

हर कोई जानता है कि माधुरी एक ट्रेंड कथक डांसर है. लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि उनकी दोनों बहनें भी एक ट्रेंड कथक डांसर है.

Madhuri dixit

बताया जाता है कि दोनों बहनों ने माधुरी को बॉलीवुड में कदम रखने के लिए खूब सपोर्ट किया था.

सुंदरता ही नहीं डांस में भी माधुरी को कड़ी टक्कर देती हैं उनकी बहनें, ऐसी है एक्ट्रेस की फैमिली | Madhuri dixit Sisters and her Family Members KPG

बता दें कि माधुरी की दोनों बहनें रूपा और भारती शादी कर सेटल भी हो चुकी हैं. उन्होंने शुरुआत से ही अपनी निजी ज़िंदगी को पब्लिक प्लेटफार्म से दूर रखा है. सोशल मीडिया पर भी इन तीनों बहनों की बहुत कम तस्वीरें ही उपलब्ध है.