नई दिल्ली: मशहूर गायिका मैडोना अक्सर अपने गानों के लिए चर्चा में तो रहती ही हैं लेकिन इसके साथ साथ उनके पर्सनल लाइफ में भी कुछ चीजे ऐसी हैं जिनकी वजह से वो चर्चा का मुख्य केंद्र बनी रहती हैं. हालही में इस गायिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो परफॉर्मरअहलमलिक विलियम्स के साथ बाथरूम में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में मैडोना आइस से भरे टब में नहा कर बाहर निकल रही हैं और एक कप में खुद का यूरिन पीते हुए कुछ संदेश दे रही हैं.

हालांकि मैडोना ने इस वीडियो क्लिप को बीएस पोस्ट ही नहीं किया उसे इंस्टाग्राम के आईजीटीवी चैनल पर भी दाल दिया. इस पोस्ट के अपलोड होते ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.  61 वर्षीय मैडोना ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “तो क्या हम एक आइस बाथ चैलेंज की शुरुआत करें? 41 डिग्री. चोट का सबसे अच्छा इलाज.”

रिलीज हुई सुहाना खान की पहली शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’, देखने के लिए बेताब हुए फैन्स

मैडोना फिलहाल अपने संगीत कार्यक्रम ‘मैडम एक्स टूर’ पर हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए जिस वीडियो को साझा किया, वह तड़के तीन बजे की उनकी नित्यक्रिया पर आधारित है.
इस वीडियो के आखिरी हिस्से में यह साफ देखा जा सकता है कि मैडोना जब नहा कर बाथ टब से निकलती हैं तब उनके हाथ में एक कप है जिसमें पीले रंग का द्रव्य होता है जो की यूरिन है. उसे मैडोना बड़े शौक से पीते हुए दिख रही हैं. वह कहती हैं, “बर्फीले पानी से निकलने के बाद यूरीन पीना वाकई बेहद अच्छा है.”

गांव की इस छोरी के पास खाने के नहीं होते थे पैसे, न्यूड होकर मचा दिया था तहलका

ऐसा पहली बार नहीं है जब ये मशहूर गायिका अपना यूरिन पीते हुए दिख रही हैं. इससे पहले भी कई बार वो इसका इस्तेमाल अपने सेहत की सुधार के लिए करती आई हैं. उन्होंने इस प्रक्रिया को एक मेडिकल उपचार का नाम भी दिया है जिससे उन्हें उनके शरीर के घाव से छुटकारा मिलता है.

(इनपुट्स – एजेंसी )