महाशिवरात्रि के मौके पर अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार सहित बॉलीवुड हस्तियों ने लोगों को शुभकामनाएं दी और शांति व समृद्धि की कामना की. इस पर्व के मौके पर भगवान शिव की पूजा-अर्चना की जाती है. अमिताभ ने ट्वीट कर कहा, “ओम नम: शिवाय. हर हर महादेव.” अक्षय कुमार ने लिखा, “इस महाशिवरात्रि भगवान शिव आपको और आपके परिवार को शांति और समृद्धि दे.”

रवीना टंडन ने लिखा, “महाशिवरात्रि के अवसर पर सभी को हार्दिक शुभकामनाएं. जय महादेव.” प्रीति जिंटा ने कहा, “भगवान शिव हम सभी के अंदर की गलत और नकारात्मक विचारों को नष्ट करे और हम सभी और हमारे परिवार के लोगों के अंदर प्यार, सकारात्मकता और खुशी का संचार करे. आपको और आपके परिवार को महाशिवरात्रि की बहुत बधाई.”

अमृता राव ने लिखा, “महाशिवरात्रि की सभी को शुभकामनाएं.” राजकुमार राव ने लिखा, “हर हर महादेव, महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं.”

अर्जुन रामपाल ने लिखा, “ओम नम: शिवाय. जय शंभू..हर हर महादेव.” मुग्धा गोडसे ने लिखा, “सभी को महाशिवरात्रि की बधाई. हर हर महादेव. भोलेनाथ हम सभी के साथ रहे.” मल्लिका शेरावत ने कहा, “महाशिवरात्रि की बधाई.” जैकी भगनानी ने लिखा, “हर हर महादेव. भगवान शिव हम सभी को आशीर्वाद, शांति और समृद्धि प्रदान करे.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.