आम चुनाव के बाद देश के पहले बड़े चुनाव कहे जा रहे महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा के लिए वोटिंग शुरू हो चुकी है. महाराष्ट्र की 288 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. इसके अलावा देश के विभिन्न राज्यों की 51 सीटों पर उपचुनाव के लिए भी वोटिंग हो रही है. इस उपचुनाव में कई सेलेब्स भी वोट देने के लिए जाते हुए दिखाई दिए. शाहरुख खान ने बांद्रा वेस्ट के एक पोलिंग बूथ पर वोट डाला. वहीं मुंबई के जुहू में जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने वोट डाला. खास बात ये है कि इस मौके पर बच्चन परिवार के साथ बिग बी दिखाई नहीं दिए. खबरों के अनुसार उनकी तबियत खराब है जिसकी वजह से हो सकता है वे वोट डालने नहीं जा सके होंगे. बता दें, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट के जरिए अपने फैंस से माफी भी मांगी थी. दरअसल वो हर रविवार को अपने घर की बालकनी फैंस से मिलने आते थे. लेकिन बीमारी की वजह से इस बार वे ऐसा कर नहीं पाए.

उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उनके इस ट्वीट पर लोग कमेंट भी कर रहे हैं. अपने इस ट्वीट के साथ उन्होंने कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, जिसमें लोग अमिताभ बच्चन से मिलने के लिए उनके घर के सामने भीड़ लगाकर खड़े हैं. अमिताभ बच्चन ने अपने फैन्स को ट्वीट करते हुए लिखा, “मैंने मना किया, इसके बाद भी लोग रविवार को मिलने के लिए आ गए. मैं माफी मांगता हू, बाहर नहीं आ सकता.”

बता दें कि अमिताभ को स्वास्थ्य संबंधित कारणों के चलते मंगलवार को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया था. जहां से वह शुक्रवार रात डिस्चार्ज हो गए थे. इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर प्रशंसकों से पूछा कि वे कैसे सोते हैं. अमिताभ ने ट्वीट कर पूछा कि आप कैसे सोते हैं? करवट लेकर, या पीठ के बल? कहते हैं राजा और योद्धा पीठ के बल सोते हैं, क्योंकि वे निडर, निर्भय होते हैं…अमिताभ बच्चन इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (KBC) शो को होस्ट कर रहे हैं. इसके अलावा आने वाले समय में उनकी कुछ फिल्में आने वाली हैं. दरअसल, बिगबी जल्द ही बॉलीवुड की चार फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसमें ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘गुलाबो-सिताबो’, ‘झुंड’ और ‘चेहरे’ शामिल है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.