इस साल दशहरा का त्योहार सुपरस्टार महेश बाबू के प्रशंसकों के लिए खुशियों की सौगात ले कर आया है, क्योंकि उनकी अगली फिल्म ‘सरिलरु नीकेवरु’ के निर्माताओं ने दशहरा के अवसर पर उनके सभी प्रशंसकों के लिए एक शानदार पोस्टर जारी किया है!

फ़िल्म के नए पोस्टर में सुपरस्टार महेश बाबू कुल्हाड़ी लेकर एक प्रसिद्ध कोंडारेड्डी बुरुजू के सामने नज़र आ रहे हैं, जो कुरनूल में एक प्रतिष्ठित स्थान है.

लेह ट्रिप में चरम पर है अंकिता- मिलिंद सोमन का रोमांस, वायरल हुआ Kissing Video

फ़िल्म के कुछ दमदार एक्शन दृश्यों को विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए सेट में फ़िल्माया गया है और इस पोस्टर ने निश्चित रूप से फ़िल्म को अलग स्तर पर पहुंचा दिया है जिसने हमें फ़िल्म के प्रति अधिक प्रत्याशित कर दिया है.

यह छवि महेश के ओक्कडू से प्रतिष्ठित दृश्य की यादें ताज़ा कर देगा. कुरनूल के कोंडारेड्डी फोर्ट सेट को सरिलरु नीकेवरु के लिए रामोजी फिल्मसिटी में खड़ा किया गया है जो इस पोस्टर में बेहद प्रामाणिक नज़र आ रहा है.

अभिनेता फ़िल्म में अजय कृष्ण नामक किरदार निभा रहे हैं जो एक सेना प्रमुख है, यही कारण है कि वह कैमोफलेज प्रिंटेड कारगोज़ पहने हुए है.

सुपरस्टार महेश बाबू अपने दम पर अधिकांश एक्शन दृश्यों को करने के लिए जाने जाते है और ये ही वजह है कि वह कॉमर्शियल सिनेमा में अपने धुआंधार एक्शन के लिए प्रसिद्ध है. साथ ही, वह भलीभांति समझते है कि एक्शन दृश्यों को अभिनेता से एक निश्चित प्रकार के समर्पण की आवश्यकता होती है और वह यह सुनिश्चित करते है कि फिल्म को हमेशा उस तरह का समर्पण मिले.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.