मशहूर तेलुगू अभिनेता महेश बाबू वास्तविक जीवन पर आधारित एक बायोपिक फिल्म बनाने जा रहे हैं. फिल्म का नाम ‘मेजर’ है. इसको लेकर महेश बाबू ने कहा कि फिल्म संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है. उन पर फिल्म बनाना उनके लिए सम्मान की बात है. संदीप उन्नीकृष्णन एनएसजी कमांडो थे, जिन्होंने 26/11 के मुंबई आतंकी हमले के दौरान अपनी जान गंवाई थी. महेश बाबू ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि अदिवी सेशा की इस फिल्म में बड़ी भूमिका है.

विशेषज्ञों के अभिनेता महेश बाबू से इंटरव्यू के अंश :

प्रश्न : आप अभिनेता से ‘मेजर’ फिल्म बनाकर निर्माता बनने जा रहे हैं, आपके फैन्स के लिए यह खुशी की खबर है. क्या कारण है कि आप अभिनेता से निर्माता बनने जा रहे हैं?

उत्तर : पहली बात मैं कोई सक्रिय निर्माता नहीं हूं. जीबीएम इंटरटेंनमेंट हमारा छोटा सा प्रोडक्शन हाउस है और मैंने पहले भी कहा है कि मुझे सिनेमा से प्यार है. कुछ कहानियां लोगों तक पहुंचानी जरूरी है, बस मेरी यह एक कोशिश है.

 

View this post on Instagram

 

#FinalResult #Falaknuma wedding

A post shared by Sesh Adivi (@adivisesh) on

प्रश्न : संदीप उन्नीकृष्णन की भूमिका आप क्यों नहीं अदा कर रहे हैं?

उत्तर : संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार निभाना सम्मान की बात है. ‘मेजर’ नेशनल हीरो की एक बायोपिक फिल्म है. इस फिल्म में अदिवी सेशा का बड़ा रोल है और वह इस रोल के लिए फिट हैं. अदिवी को मैं आगे भी अपनी फिल्म में देखना चाहता हूं.

प्रश्न : महर्षि फिल्म को लेकर आपके फैन्स क्या उम्मीद करें?

उत्तर : ‘महर्षि’ एक ऐसी फिल्म है जो मेरे दिल के बहुत करीब है और हम सभी ने उस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है. यह हमारी बेहतरीन फिल्म में से एक है.

 

View this post on Instagram

 

Mr. Lazy. When I finally realized that @shaneildeo was clicking me. #blackandwhite series #3 #himachal #Goodachari

A post shared by Sesh Adivi (@adivisesh) on

प्रश्न : तेलुगू सिनेमा अब क्षेत्रीय दायरे से निकल चुका है. ‘महर्षि’ को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहुंचाने में कितना अतिरिक्त काम करना पड़ा?

उत्तर : मैंने अपनी सभी फिल्मों के लिए कड़ी मेहनत की है और हमेशा सभी फिल्मों के लिए 100 प्रतिशत वक्त दिया है. हमारी तकनीकी टीम ने इसे बेहतर बनाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है.

प्रश्न : आप पिछले 10 सालों से 30 साल के युवा दिख रहे हैं. इसके लिए खुद को कैसे मैनेज करते हैं?

उत्तर : मैं स्वस्थ जीवनशैली बनाए रखने की कोशिश करता हूं. भोजन हो या व्यायाम, इनमें अनुशासन रखता हूं. सकारात्मक सोच, सकारात्मक रहन-सहन के अलावा और कुछ भी करने की जरूरत नहीं पड़ती है.

प्रश्न : तेलुगू सिनेमा में आप एक आइकन अभिनेता के तौर पर देखे जाते हैं. आप इसके बाद आपका अगला कदम क्या होगा?

उत्तर : मैं यह बता देना चाहता हूं कि मैं राजनीति के लिए नहीं बना हूं और मुझे राजनीति की समझ भी नहीं है. मैं हमेशा राजनीति से दूर रहा हूं. हमारे राज्य और देश के पास योग्य और बेहतर राजनेता मौजूद हैं और वह राज्य और देश के लिए बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. मैं फिल्म और एक्टिंग से बहुत प्यार करता हूं और आगे भी मैं इसी क्षेत्र में काम करना चाहता हूं.

प्रश्न : अपने फैंस के लिए आप क्या कहना चाहते हैं?

उत्तर : मैं अपने सभी फैंस और शुभचितकों को धन्यवाद कहना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे ढेर सारा प्यार और स्नेह दिया है. मैं आज जो कुछ भी हूं, अपने फैंस, समर्थकों, दोस्तों और परिवार की वजह से हूं.

(एजेेंसी इनपुट)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.