नई दिल्ली: फिल्मकार भाई महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) ने सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) में अभिनेत्री लवीना लोध (Luviena Lodh) के खिलाफ मानहानि का मुकदमा (Defamation suit) दायर किया है. पिछले हफ्ते, लवीना ने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम पेज पर एक मिनट, 48-सेकेंड का एक वीडियो पोस्ट कर यह दावा किया था कि महेश भट्ट द्वारा उन्हें परेशान किया जाता रहा है. अभिनेत्री ने यह भी दावा किया था कि फिल्मकार के भतीजे सुमित सभरवाल से उनकी शादी हुई थी. साथ में यह भी कहा कि चूंकि उनके द्वारा कलाकारों को मादक पदार्थो की आपूर्ति कराई जाती थी इसलिए उन्होंने तलाक के लिए अर्जी भी दी थी. लवीना ने यह भी आरोप लगाया कि सुमित लड़कियां भी सप्लाई करते थे और महेश भट्ट को इसकी जानकारी थी. Also Read - इस एक्ट्रेस ने महेश भट्ट पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा- सबसे बड़ा डॉन, फिल्ममेकर करेंगे कार्रवाई

लवीना के इन्हीं आरोपों के बाद अब मुकेश भट्ट ने एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है, “जैसा कि आज (सोमवार) हमने अदालत में दायर अपने मानहानि के मुकदमे में उल्लेख किया गया है कि मिस्टर सुमित सभरवाल हमारी फिल्म निर्माण कंपनी विशेष फिल्म्स में पिछले लगभग बीस सालों से काम कर रहे महज एक कर्मचारी हैं. लवीना का मीडिया में यह दावा करना कि वह हमारे रिश्तेदार हैं, गलत है.” बताया जाता है कि फिल्म मेकर ने एक्ट्रेस के खिलाफ 1 करोड़ रुपये का मुकादमा किया है.

उन्होंने आगे कहा, “इस मकसद के साथ जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण तरीके से अपने लाभार्थियों सहित मेरे भाई और मेरी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाया जा रहा है कि इससे प्रचार में आने में मदद मिलेगी और अदालत के बाहर भी एक आकर्षक कीमत में मामले का निपटारा किया जाएगा.” अंत में उन्होंने कहा, “हमें अपनी न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और हम मामले का तार्किक अंत देखना चाहते हैं.”

इनपुट- एजेंसी