बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर महेश भट्‌ट का आज जन्‍मदिन है और इस खास मौके पर महेश भट्ट ने अपने फैन्स को एक खास तोहफा दिया है. महेश भट्ट, संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर अपनी हिट फिल्म सड़क का सीक्वल लेकर आ रहे हैं. कास्टिंग का बात करें तो सड़क-2 में संजय दत्त, पूजा भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट नजर आएंगे. आलिया ने इस मौके पर सड़क-2 का टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. Also Read - पूजा भट्ट को भी लग गई थी शराब की लत, बोलीं- ये ड्रग भी एक च्वाइस.....

ये फिल्म कई मायनो में खास है. इसमें आलिया भट्ट अपनी बहन पूजा भट्ट के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर कर रही हैं और महेश भट्ट भी पहली बार आलिया की किसी फिल्म की डायरेक्शन करते नजर आएंगे. वहीं अगर संजय दत्त की बात करें तो वह 23 साल पहले (1993) गुमराह में साथ नजर आए थे. वहीं आदित्य रॉय कपूर ने बॉलीवुड में डेब्यू भट्ट बैनर के साथ आशिकी-2 फिल्म से किया था.


View this post on Instagram

❤️❤️❤️

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

महेश भट्ट के जन्मदिन के मौके पर आलिया भट्ट ने कहा, ”सड़क-2 के आने की खबर से मैं बहुत खुश हूं. मैं हमेशा से चाहती थी कि मैं पापा की किसी फिल्म का हिस्सा बनूं. आज मेरा ये अपना पूरा हो गया. पापा आपका दिल से शुक्रिया. मैं आपसे बहुत प्‍यार करती हूं. हैप्‍पी बर्थडे!! महेश भट्ट के इस मौके पर सड़क-2 और संजय दत्त के बारे में कुछ खास बातें कहीं.

महेश भट्ट ने कहा, ”ये बात सही है कि मैं सड़क-2 को लेकर काफी उत्साहित हूं लेकिन संयजय दत्त को लेकर उतना ही संजीदा भी हूं. समाज में संजय दत्त को लेकर जिस तरह की छवि बनाई जा रही है उससे कई तरह के ख्याल जहन में आते हैं. संजू उस शेर की तरह है जिसे सिर्फ प्यार से जीता जा सकता है.”