सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहने वालीं माहिका शर्मा ने इस बार टीवी पर्सनेलिटी शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन पर बयान दिया है. माहिका शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेखर सुमन और उनके बेटे अध्ययन सुमन की तुलना की है. माहिका ने कहा कि अध्ययन को पिता शेखर सुमन से काफी कुछ सीखने की जरुरत है. माहिका शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बयानों से चर्चा में बनी रहती हैं और धार्मिक शो ‘रामायण’ में काम कर चुकी हैं.

माहिका ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा, ”शेखर सुमन अभी भी अपनी उम्र के अनुसार काफी फिट और जवान लगते हैं. दूसरी फोटो में माहिका ने लिखा कि अध्ययन सुमन को अपने पिता से कुछ सीखना चाहिए.” हालांकि मीडिया ने जब माहिका से इस बारे में पूछा को उन्होंने कहा, मेरे कहने का मतलब निगेटिव नहीं था और न ही मैं किसी को नीचा दिखाना चाहती हूं.”

बता दें, क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के वाविद के बाद माहिका शर्मा ने इस बारे में मीडिया से बात की थी.माहिका शर्मा ने एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में कहा- “जब देश में एडल्ट फिल्मों को बैन किया जा सकता है तो हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को क्यों नहीं. मैं देश में हो रहे इस भेदभाव से नाखुश हूं. ये सही है कि हमारे कोर्ट जस्ट‍िस करते हैं, लेकिन इसकी रफ्तार काफी धीमी है. देश में पॉर्न साइट्स को बैन किया गया है, क्योंकि ये बच्चों के लिए उचित नहीं तो यही लॉजिक पांड्या और राहुल पर भी लागू होता है.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.