Mahima Chaudhary- बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी का हालिया इंटरव्यू सुर्खियों में बना हुआ है. महिमा ने बताया जब उन्होंने अपने करियर की शुरूआत की थी तब हीरोइनों की स्थिति इंडस्ट्री में कुछ और ही थी. उस वक्त काबिलियत से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ पर ध्यान दिया जाता था. महिमा का करियर भी काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा है. एक वक्त था जब वो टॉप एक्ट्रेसेज़ में शुमार थीं लेकिन फिर धीरे-धीरे उन्हें काम मिलना कम हो गया.Also Read - Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: शादी के लिए जगमगाया Six Senses Fort Barwara, वेडिंग वेन्यू हुआ रौशन- Photos

कई एक्टर्स के साथ उनका नाम भी जुड़ा. पॉपुलर टेनिस प्लेयर लिएंडर पेश का नाम भी शामिल है. हालांकि बाद में दोनों अलग हो गए. Also Read - RRR फेम Jr NTR को Mahesh Babu से होती है जलन, टीवी पर हुआ बड़ा खुलासा...सामने आई ये वजह

Watch Pardes Full Movie Online in HD | ZEE5 Also Read - Tadap Box Office Day 3: अहान शेट्टी की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार, तीसरे दिन की कमाई इतने करोड़ पार

महिमा ने अपने इंटरव्यू में कहा कि पहले महिमा ने कहा कि पहले फिल्ममेकर्स ‘वर्जिन’ हीरोइनों को अपनी फिल्मों में कास्ट किया करते थे. मगर अब चीज़ें बदल गई हैं.

Mahima Chaudhry ने सालों बाद किए दर्द भरे खुलासे, शादी के बाद होने लगे झगड़े, मिसकैरेज में पति ने साथ नहीं दिया और...

महिमा ने ये भी कहा कि पहले रिलेशनशिप का असर काम पर पड़ता था. अगर कोई एक्ट्रेस किसी को डेट कर रही हो तो लोग लिखते थे उन्हें वर्जिन एक्ट्रेस की तलाश है. जिसमें किसी को किस तक न किया हो. और अगर उसकी शादी हो गई हो तो फिर करियर की बात तो भूल ही जाइए.

महिमा ने अपने इंटरव्यू में बताया है कि उनकी शादीशुदी जिंदगी काफी मुश्किलों से भरी हुई थी. अपने पति बॉबी मुखर्जी (Bobby Mukherji) से अलग होने के बाद वे अकेले अपनी बेटी की परवरिश कर रही हैं. महिमा ने अपनी शादीशुदा जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे. शादी से पहले दोनों एक दूसरे पर जान छिड़कते थे लेकिन बाद में दोनों के बीच झगड़े होने लगे.

जब मेरे मिसकैरेज हुए वो दौर मेरे लिए काफी कठिन था. मेरे पति ने मेरा बिल्कुल साथ नहीं दिया. फिर मैंने अपनी मां से शादी में हो रही दिक्कतों को लेकर खुलकर बात की. महिमा ने बताया कि उनकी मां ने कहा, ‘मैंने तुम्हें संघर्ष करते हुए देखा, तुम्हें जीवन के हर दौर में देखा, अब खुद को क्यों मार रही हो? अगर सब ठीक नहीं है, तो कुछ समय के लिए यहां रहे फिर देखो कि क्या इस दूरी से तुम्हें बेहतर महसूस हो रहा है.

महिमा और बॉबी ने 2006 में शादी के बंधन में बंधे और 2013 में दोनों का तलाक हो गया. बॉबी के साथ उनकी एक बेटी एरियाना भी है.