Bigg Boss 13 की कंटेस्टेंट रही Mahira Sharma ने इस बात को कुबूल लिया है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर जो सर्टिफिकेट शेयर किया था वो फर्जी है. लेकिन ऐसा तीसरी पार्टी की वजह से हुआ. उन्हें नहीं पता था कि सर्टिफिकेट फर्जी है. वे इसे चैक नहीं कर पाई थीं. ये सब गलत सिचुएशन की वजह से हुआ है इसे लेकर उन पर आरोप लगाने की जरूरत नहीं है. महिरा ने लिखा-जब मैंने कुछ किया ही नहीं है तो इसके लिए मैं किसी से माफी क्यों मांगू. जो लोग कह रहे थे कि इन आरोपों के बाद मैंने उस पोस्ट को सोशल अकाउंट से डिलीट कर दिया तो उन्हें बता दूं कि मैंने उसे इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था जो कि 24 घंटे तक ही दिखाई देती है. इसलिए मैंने उसे डिलीट नहीं किया है. वो खुद ब खुद वहां से हट गया था. Also Read - Shefali Jariwala ने Transparent Dress को कंधे से सरका कर कराया फोटोशूट, कत्ल भी करते हैं खबर भी नहीं लेते

बता दें, कुछ दिन पहले माहिरा ने अपने इंस्टा पर शेयर किया था कि उसे बिग बॉस के घर में रहने वाले सबसे फैशनदार यानी most fashionable होने का दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का अवार्ड मिला है. माहिरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस अवार्ड का फर्जी सर्टिफिकेट पोस्ट कर दी थी. इसके बाद इस अवार्ड के आयोजकों ने एक आधिकारिक बयान जारी कर एक्ट्रेस की इस हरकत को अनैतिक और अपमानजनक बताया है.

 

View this post on Instagram

 

And everybody’s watching her but she’s looking at u 🖤💫

A post shared by Mahira Sharma (mau) ماهرة 💫 (@officialmahirasharma) on


आयोजकों ने कहा है कि माहिरा ने इस समारोह में शिरकत की थी लेकिन उसे कोई अवार्ड नहीं दिया गया. उसने सस्ती लोकप्रियता के लिए ऐसी हरकत की है. Dadasaheb Phalke International Film Festival एक सम्मानित अवार्ड है. माहिरा शर्मा ने 20 फरवरी को अपने इंस्टाग्राम पर इस अवार्ड का फर्जी सर्टिफिकेट डाला था. इसके बाद से माहिरा लगातार ट्रेल हो रही है. जिस पर रिएक्शन देते हुए फैंस ने कहा था वैसे हम तो यही कहेंगे कि माहिरा तुम ऐसे ही बहुत खूबसूरत हो और वाकई स्टाइलिस कपड़े पहनती हो. तुम्हें ऐसा फर्जीवाड़ा नहीं करना चाहिए था.