नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह और खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी एक बार फिर से रुपहले पर्दे पर धूम मचाने आ रहे हैं. इन दोनों स्टारों की फिल्म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. यूट्यूब पर अपने चहेते स्टार की फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होते ही सुपरस्टार पवन सिंह के फैन्स के बीच गजब का उत्साह देखने को मिला है. इंटरनेट पर अपलोड होने के महज 24 घंटे के भीतर इस फिल्म के ट्रेलर को 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज हुए इस ट्रेलर में पवन सिंह जबर्दस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं. खासकर फाइट सीन में तो उन्होंने गजब का कमाल दिखाया है. वहीं, फिल्म की हीरोइन काजल राघवानी भी ट्रेलर में अपने जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं. Also Read - पवन सिंह-रवि किशन की इस हीरोइन ने अपने बोल्ड अंदाज से मचाई सनसनी, हुस्न डालता है हैरत में!

Also Read - धनतेरस पर पूनम दुबे बन गई ‘पारो’, एक कश धुआं, एक प्याला जाम का फिर देवदास के हिस्से आया यारो!

अंबर खुशी फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ का भोजपुरी फिल्म देखने वाले दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है. क्योंकि इस फिल्म में दर्शकों के चहेते स्टार पवन सिंह हैं. यही वजह है कि यूट्यूब पर फिल्म के ट्रेलर ने लॉन्च होते ही दर्शकों में उत्साह भर दिया है. खासकर फिल्म में पवन सिंह और काजल राघवानी को एक साथ देखने का मौका मिलना भी अहम है. फिल्म के ट्रेलर को देखने से एक बात तो साफ है कि यह फिल्म एक फैमिली ड्रामा है, जिसमें दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए मार-धाड़, एक्शन, गाने और सीन डाले गए हैं. लगभग 5 मिनट के इस ट्रेलर में आपको पवन सिंह का वही जाना-पहचाना अंदाज देखने को मिलेगा, जिसके लिए लोग उनकी फिल्म देखने सिनेमाहॉल तक जाते हैं. वहीं, काजल राघवानी भी अपने डांस से ‘कहर’ मचाती नजर आ रही हैं. Also Read - एक बार फिर से धमाल मचाएंगे कल्लू और सोनालिका, 'राजतिलक' में रोमांस के कई शेड्स दिखने वाले हैं

फिल्म के निर्माताओं का दावा है कि ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ में दर्शकों को पवन सिंह का नया लुक तो दिखेगा ही, साथ ही साथ लोगों को इस सुपरस्टार का नया अवतार भी देखने को मिलेगा. निर्माताओं का कहना है कि फिल्म की हीरोइन काजल राघवानी का डांस युवा दर्शकों को बेहद पसंद आएगा. फ़िल्म के प्रोड्यूसर एसपी चौधरी, बुच्ची सिंह, अजय कुमार चौधरी हैं, जबकि निर्देशक व छायांकन देवेंद्र तिवारी ने किया है. निर्देशक फ़िल्म को लेकर दावा कर रहे हैं कि फ़िल्म पूरी तरह से लव-ट्रैंगल के साथ साथ फैमिली ड्रामा है, जिसमे मनोरंजन का हर वो रंग शामिल है जिसे देख दर्शक खूब एन्जॉय करेंगे.