नई दिल्ली. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के ट्रेलर लॉन्च के बाद वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर बनी बायोपिक ‘PM Narendra Modi’ का First Look यानी पहला पोस्टर आ गया है. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुरेश ओबेराय की इस फिल्म में उनके बेटे एक्टर विवेक ओबेराय, पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका में हैं. पीएम नरेंद्र मोदी के ऊपर बन रही इस बायोपिक फिल्म को सुरेश ओबेराय और संदीप सिंह बना रहे हैं.

हाल तक खबरें चर्चा में थी कि भाजपा सांसद और अभिनेता परेश रावल इस फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी की भूमिका में होंगे. लेकिन सोमवार को जब मुंबई में महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने ‘PM Narendra Modi’ का फर्स्ट लुक जारी किया, तो सारी अफवाहें शांत हो गईं. अब यह तय हो गया है कि इस फिल्म में विवेक ओबेराय ही पीएम मोदी का रोल निभाएंगे. सीएम फडणवीस ने 23 भाषाओं में फिल्म ‘PM Narendra Modi’ का पोस्टर जारी किया है.

उमंग कुमार के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म अगले कुछ दिनों में फ्लोर पर जाएगी. फिल्म को बनाने के लिए इसके पीछे जुड़ी रिसर्च टीम पिछले दो वर्षों से काम कर रही थी. अब कुछ ही दिनों में इसकी शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. इससे पहले सोमवार को जारी फिल्म ‘PM Narendra Modi’ के पहले पोस्टर में विवेक ओबेराय पीएम मोदी के गेटअप में दिख रहे हैं. पंजाबी, तमिल, तेलुगू, बंगाली, हिंदी और अंग्रेजी भाषाओं में जारी पोस्टर में तिरंगा झंडा के बैकग्राउंड के साथ पीएम मोदी के रूप में विवेक ओबेराय खूब फब रहे हैं.

पोस्टर के ऊपर ‘देशभक्ति ही मेरी शक्ति है’ लिखा है. वहीं इसके नीचे विभिन्न भाषाओं में फिल्म का नाम दर्ज है. एक्टर विवेक ओबेराय ने अपनी फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी किया है. विवेक ने भी आधे दर्जन से अधिक भाषाओं में ‘जय हिन्द’ लिखते हुए फिल्म ‘PM Narendra Modi’ का पहला पोस्टर शेयर किया है.