मोबाइल गैजेट एक्सेसरी ब्रांड यूबोन ने अपने नए गाने ‘मखना’ के लिए पंजाबी रैप गायक योयो हनी सिंह के साथ पार्टनरशिप की है. इस गाने को योयो हनी सिंह के कमबैक के तौर देखा जा रहा है. वह अपने नए वीडियो में यूबोन हेडफोन्स लगाए देखे जा सकते हैं. यूबोन ने एक बयान में कहा कि यह महज दो घंटे में 20 लाख व्यूज तक पहुंच बनाने वाला पहला भारतीय गाना भी बन गया है और यूट्यूब पर इसे 2.5 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं.

यूबोन की ‘बॉर्न टू बी फ्री’ टैगलाइन को बरकरार रखते हुए हनी सिंह को पार्टी उत्साही प्रशंसक आधार को ध्यान में रखते हुए एक स्वाभाविक पसंद के तौर पर देखा गया है. इस भागीदारी पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए योयो हनी सिंह ने कहा, “मैं अपने नए इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो में यूबोन के हेडफोन्स का इस्तेमाल कर बेहद उत्साहित हूं. यह भागीदारी बेहद दिलचस्प और यादगार थी.”

यूबोन के सह-संस्थापक मंदीप अरोड़ा ने कहा, “हम ‘मखना’ गाने के लिए योयो हनी सिंह के साथ भागीदारी कर बेहद उत्साहित हैं. यह साझेदारी ब्रांड को उन लोगों तक पहुंचाने में काफी मददगार होगी जो हनी सिंह जैसी हस्तियों को पसंद करते हैं. इस बारे में बात करते हुए यो यो हनी सिंह ने कहा, “मखाना बनाने की प्रक्रिया में मुझे वास्तव में बेहद मज़ा आया. मैं भूषण कुमार जी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. इसके अलावा, आने वाले वर्ष में उनके साथ कई और सहयोग की उम्मीद कर रहा हूँ.

लैटिन मूल से रेगेटन बीट्स के स्पर्श के साथ, यो यो हनी सिंह के नवीनतम गीत का नाम मखना है जिसका पंजाबी में अर्थ प्रेमी होता है. मखना एक कार्निवल फील देता है जिसे सुन कर आप तुरंत डांस फ्लोर की तरफ खिंचे चले जाएंगे. चूंकि टीम इस वीडियो को कार्निवल लुक देना चाहती थी, इसलिए उन्होंने प्यूर्टो, रिको या कोलंबिया जैसे लैटिन देश में इसे शूट करने का फैसला किया. आखिरकार टीम ने क्यूबा का चयन किया, क्योंकि इस जगह से भारत अभी तक अनजान था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.