छैंया-छैंया और मुन्नी बदनाम हुई जैसे गानों में अपने दिलकश डांस से सभी को अपना दीवाना बना देने वाली मलाइका अरोड़ा खान आज अपना 46 वां जन्मदिन मना रही हैं. उनको देखकर आज भी कोई नहीं कह सकता कि वो 46 साल की हो गई. मलाइका 23 अक्टूबर  1973 को पैदा हुई थी. शादी से पहले वो मॉडलिंग और एक्टिंग करती थी लेकिन शादी के बाद उन्होंने कम कर दिया. सलमान खान की फिल्म दबंग ने उनके एक आइटम सांग ने धमाल मचा दिया और यह गाना मील का पत्थल साबित हुआ. 1998 में उनकी शादी अरबाज खान के साथ हुई थी लेकिन अनबन के चलते दोनों अलग हो गए. फिलहाल उनका नाम अर्जुन कपूर के साथ लिया जाता है. सूत्रों के मुताबिक डायरेक्टर करण जौहर की पार्टी में मलाइका ने इतनी शराब पी ली थी कि वे चल तक नहीं पा रही थीं. ऐसे में जब सोनम कपूर ने संभालने की कोशिश की तो दोनों के बीच बहस हो गई थी.  बता दें, मलाइका के जन्मदिन के इस मौके पर बॉलीवुड सितारों की महफिल लगी थी, जिसमें अर्जुन कपूर, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया से लेकर कई मशहूर सितारे शामिल थे.

 

View this post on Instagram

 

#Repost @farrokhchothia with @get_repost ・・・ With the eternal Malaika, #archives

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

 

View this post on Instagram

 

#unseenpic @travelandleisureindia , pic shot by @rohanshrestha ,#stylist @tanghavri #muah @mehakoberoi #maldives @ektakauroberoi

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

 

View this post on Instagram

 

#malaikasmondaymotivation ….. find ur happy place n cherish it ….

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अर्जुन और उनके रिश्तों को लेकर इंडस्ट्री में चर्चा होती रहती है. दोनों को अक्सर हर इवेंट पर साथ देखा जाता है. यही नहीं इस कपल की शादी को लेकर भी फैंस अक्सर कयास लगाते रहते हैं. लेकिन इस पर मुहर कब लगेगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.