Malaika Arora Birthday: जब शादीशुदा मलाइका अरोड़ा पर दिल हार बैठे थे अर्जुन कपूर, ऐसी है दोनों की लव स्टोरी

Malaika Arora Birthday: बॉलीवुड की 'छैया-छैया गर्ल' मलाइका अरोड़ा आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं.

Advertisement

Malaika Arora Birthday Special Love Story With Arjun Kapoor: बॉलीवुड की 'छैया-छैया गर्ल' मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं, मलाइका (Malaika Arora) बॉलीवुड की सबसे महंगा और बड़ी आइटम गर्ल और एक्ट्रेस हैं. मलाइका (Malaika Arora) अपने काम की वजह से और अपने रिश्तों के लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. ऐसे में आज उनके जन्मदिन पर आइए जानते हैं उनकी और अर्जुन कपूर की बेहद खास लव स्टोरी.

Advertising
Advertising

बेहतरीन डांसर और टीवी होस्ट हैं मलाइका अरोड़ा

मॉडलिंग की दुनिया से फिल्मों में आने वाली मलाइका (Malaika Arora) ने साल 1998 से फिल्मों में कदम रखा और शुरुआत की मणिरतनम की फिल्म 'दिल से' के आइटम नंबर छैया-छैया से, इसके बाद उन्होंने 'इंडियन', 'मां तुझे सलाम', 'कांटे', 'हे बेबी', 'वेलकम', 'हाउसफुल', 'दबंग' और 'हाउसफुल 2' में सिर्फ आइटम नंबर ही किए. मलाइका (Malaika Arora) ने अभिनय के नाम पर मात्र ईएमआई में ही काम किया है, वो बेहतरीन डांसर और टीवी होस्ट भी हैं.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

शादीशुदा मलाइका पर आया अर्जुन का दिल

Advertisement

मलाइका पहले से शादीशुदा हैं और एक बेटे की मां भी हैं. वहीं दूसरी तरफ वे सलमान खान के घर का हिस्सा थीं. इसके अलावा अर्जुन और मलाइका की उम्र में भी काफी अंतर है. बता दें कि 36 साल के अर्जुन (Arjun Kapoor) और 48 साल की मलाइका (Malaika Arora) का रिश्ता अक्सर लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बना रहता है, खासकर इस वजह से क्योंकि मलाइका (Malaika Arora) पहले अरबाज खान की पत्नी थी और अर्जुन खान (Arjun Kapoor) परिवार के बेहद करीबी रह चुके हैं. साथ ही दोनों के बीच उम्र का एक बड़ा अंतर होने के बावजूद दोनों के रिश्ते की मजबूती देखकर फैंस हैरान रह जाते हैं.

'इश्कजादे' के दौरान हुआ था प्यार

इस रिश्‍ते की शुरुआत में अर्जुन कपूर और मलाइका ने रिलेशन की बात को छुपाया था लेकिन जब दोनों की करीबी की बात मीडिया में सामने आ गई तो उन्‍होंने इसे स्‍वीकार कर लिया. कहा जाता है कि मलाइका तभी अर्जुन पर फिदा हो गईं थीं जब वह अपनी डेब्यू फिल्म 'इश्कजादे' की तैयारी को लेकर सलमान खान से मिलने आया करते थे. मलाइका के तलाक के बाद अर्जुन ने उनके साथ एक फैशन शो में शिरकत कर सबको चौंका दिया था,तभी से दोनों की नजदीकियों की खबरें आने लगीं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:October 23, 2021 7:25 AM IST

Updated Date:October 23, 2021 7:25 AM IST

Topics