Arjun Kapoor and malaika Arora- बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर के चर्चे हर जगह पर हैं. दोनों अक्सर हर इवेंट पर साथ नज़र आते हैं. हाल ही में खबर है कि मलाइका ने अपने ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया है. मलाइका को इस बात का शक था कि वो एक्ट्रेस की सारी पर्सनल खबरें अरबाज को दे रहा है.

Video: पैसों के लिए अपने भाई को थप्पड़ तक मार सकती हैं Sara Ali Khan, तपाक से दिया जवाब

इसलिए उन्होंने ये फैसला लिया. Spotboy की खबर के मुताबिक तलाक से पहले अरबाज और मलाइका ने दो ड्राइवर मुकेश और बबलू को हायर किया था.दोनों के अलग होने के बाद भी ये लोग इन स्टार्स के यहां काम करते रहे. लेकिन बाद में मलाइका को भनक लगी की मुकेश सारी जानकारी बबलू को दे रहा था और बबलू अरबाज तक सारी खबरें पहुंचा रहा था. इस बात से परेशान होकर मलाइका ने मुकेश को नौकरी से निकाल दिया.

PICS: मलाइका के घर से निकलते हुए अर्जुन कपूर हुए स्पॉट, दिल के हाथों मजबूर है ये कपल?

बता दें, अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पिछले कुछ टाइम से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि अपने इस रिश्ते के बारे में किसी ने भी खुलासा नहीं किया है. लेकिन हर जगह साथ रहने को देखकर तो यही लगता है कि दोनों में दोस्ती से ज्यादा कुछ है.

Image result for arjun kapoor malaika, india.com

खबरें आती रहती हैं कि मलाइका (45) ने अरबाज खान के साथ तलाक के बाद अर्जुन कपूर (33) को डेट करना शुरू किया था. इससे पहले मलाइका की अरबाज खान के साथ शादी करीब 18 साल तक चली.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.