डांस दिवा मलाइका अरोड़ा हाल ही में एक टेलीविजन रियलिटी टीवी शो के आने वाले एपिसोड की शूटिंग के दौरान हेलेन के जादू में डूबती नजर आईं.Also Read - Mouni Roy Haldi: ना ना करते हुए भी लीक हुईं Mouni Roy- Suraj Nambiar की हल्दी फोटोज़, इश्क की चाशनी में भीगे दोनों

दरअसल, मलाइका ने डांस पर आधारित रियलिटी शो, ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में जज के रूप में वापसी की है. Also Read - Mr And Mrs Mahi: क्रिकेट हेलमेट में जाह्नवी कपूर का जोरदार लुक वायरल, राजकुमार राव हुए क्लीन बोल्ड!

शूटिंग के दौरान जब प्रतियोगी श्वेता स्टेज पर गईं और उन्होंने हेलेन के पॉप क्लासिक ‘पिया तू अब तो आजा’ गाने पर परफॉर्म करना शुरू किया तो मलाइका खुद को रोक नहीं पाईं. वे स्टेज पर गईं और प्रतियोगी श्वेता के साथ इस सदाबहार गाने पर डांस करने लगीं. Also Read - साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu का बेटा था प्रीमैच्योर बेबी, Video में बात करते हुए हो गए इमोशनल

मलाइका ने कहा, “‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के सेट पर वापस आना बहुत अच्छा लग रहा है. प्रतियोगी इतना अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं कि हमें जज के तौर पर निर्णय लेना मुश्किल हो रहा है. इस सप्ताह हम शो में बॉलीवुड के दिग्गजों का जश्न मना रहे हैं, इसके चलते प्रतियोगी उनके गानों पर परफॉर्म कर रहे हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “जब श्वेता (प्रतियोगी) ने ‘पिया तू अब तो आजा’ पर प्रस्तुति दी तो मैं खुद को रोक नहीं पाई. ये एक ऐसा सदाबहार गाना है, जो हम सभी ने अपनी जिंदगी में कम से कम एक बार सुना होगा.”

‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ यह शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

(इनपुट एजेंसी)