नई दिल्ली. अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कहा कि वह अपने मॉडलिंग के दिनों को बहुत याद करती हैं. मलाइका लैकमे फैशन वीक (LFW) समर/रिसॉर्ट 2019 के आगामी संस्करण में मॉडल ऑडिशन की जज हैं. मलाइका ने एक बयान में कहा, “मेरे जीवन में मॉडलिंग की हमेशा एक विशेष जगह रहेगी. यह इस उद्योग में मेरी यात्रा की शुरुआत को चिह्नित करता है. मैं अपने शुरुआती मॉडलिंग के दिनों को बहुत याद करती हूं. मैंने जो सीखा है, उसे मैं यहां आई तमाम मॉडल के साथ साझा करना चाहती हूं.”

Malaika-Arora-Khan

एलएफडब्ल्यू ने समर/रिसॉर्ट 2019 के लिए मॉडल ऑडिशन की घोषणा की है. यह मुंबई में 14 दिसंबर को सैंट रेजिस में होगा. मलाइका ने कहा, “लैक्मे फैशन वीक मॉडलिंग में आने वाली लड़कियों को एक बड़ा मंच उपलब्ध कराता है. मैं इसका हिस्सा बनने को लेकर रोमांचित हूं.” आपको बता दें कि हिंदी फिल्मों में आईटम-सॉन्ग के जरिए मशहूर होने वाली मलाइका अरोड़ा अपनी डांसिंग-टैलेंट के लिए जानी जाती हैं. खासकर शाहरुख खान की फिल्म ‘दिल से’ में उनके ऊपर फिल्माया गया गाना ‘छैयां छैयां’, मलाइका के फिल्मी करियर में मील का पत्थर साबित हुआ. इसके बाद ‘मुन्नी बदनाम हुई’ जैसे कई फिल्मी आईटम-नंबर्स के जरिए मलाइका ने दर्शकों के बीच अपनी छाप छोड़ी.

Malaika-Arora

फिल्मों के अलावा मलाइका अरोड़ा वीडियो जॉकी (VJ) और टेलीविजन-पर्सनैलिटी के रूप में भी जानी जाती हैं. छोटे पर्दे पर डांसिंग रियलिटी शो ‘नच बलिए’ में जज के रूप में मलाइका अरोड़ा ने अपनी पहचान बनाई. इसके बाद इसी तरह के एक अन्य शो ‘झलक दिखला जा’ में भी उनकी डांसिंग प्रतिभा को देखते हुए उन्हें जज के रूप में शामिल किया गया. इसके अलावा ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में भी मलाइका जज के तौर पर दर्शकों के बीच छाप छोड़ने में सफल रहीं.