बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की डेटिंग के अलावा अब तो शादी की खबरें भी चर्चा में हैं. हालांकि अभी तक न तो कोई डेट सामने आई है और न ही इस कपल ने खुलकर अपने रिलेशनशिप के बारे में चर्चा की है. हाल ही में मलाइका ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने और शाहरुख खान पर फिल्माए गाने छईयां छईयां पर डांस करती हुई नज़र आ रही है. जैसे ही एक्ट्रेस का ये वीडियो वायरल हुआ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक एक यूजर्स ने लिखा कि अर्जुन के प्यार में आंटी हुई जवान, तो किसी ने कहा दादी तुम्हारा गैंडसन अर्जुन कपूर कहा है ? बता दें, मलाइका हाल ही में मालदीव से वेकेशन मना कर लौटी हैं. अटकलें ये भी हैं कि अर्जुन और मलाइका दोनों ने साथ में वहां क्वालिटी टाइम स्पेंड किया.

इस ट्रिप को उनकी शादी की खबरों के साथ भी जोड़ा गया था. इसी बीच अब अर्जुन ने भी मालदीव की एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि ये कपल एक साथ ही था. यही नहीं मालदीव से लौटने के बाद भी मलाइका और अर्जुन को एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट किया गया था.

To infinity and beyond …….. @niyamamaldives #niyamamaldives #niyama#mymaldivianlovestory

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on


बता दें, हाल ही में मलाइका के एक्स हसबैंड और सलमान खान के भाई अरबाज खान से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस कपल की शादी के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने पहले तो हंसकर इसे टालने की कोशिश की उसके बाद कहा- ‘ये बहुत ही समझदारी वाला सवाल है. इस सवाल के लिए आपने पूरी रात बैठकर मेहनत की होगी. चलो खाना खाते हैं लंच टाइम हो गया है. मैं इस सवाल का जवाब दूंगा. लेकिन आपने सवाल पूछने में टाइम लिया तो मैं भी सोचकर कल इसका जवाब दूंगा.’ मीडिया में खबर थी कि 19 अप्रैल को ये जोड़ा शादी कर सकता है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ