डांसिंग दीवा मलाइका अरोड़ा हाल ही में अपनी बहन अमृता के साथ अपने बचपन के दिनों को लेकर उदासीन हो गई. अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए, मलाइका ने साझा किया, “माता-पिता आपको जीवन में दिशा देते हैं और आपका समर्थन करते हैं. लेकिन हमारे भाई-बहन भी हमारा समर्थन करते हैं, और यह एक ऐसी चीज है जिसे लेकर हमें खुशी और गर्व होना चाहिए.” Also Read - भूमि पेडनेकर को ये काम करने में बिल्कुल नहीं आती शरम, बोलीं- क्या फर्क पड़ता है लोग...

मलाइका ने याद किया कि जब उनकी मां काम पर होती थीं, तब वह अमृता की देखभाल करती थीं. Also Read - अपने हर पोज़ से लोगों को दीवाना बनाती है सनी लियोनी, जब भी देखो जान निकल जाती है!

Malaika Arora, Kareena Kapoor Khan and Amrita Arora party together (Photo Courtesy: Instagram/@malaikaaroraofficial)

मलाइका ने कहा, “खाने से लेकर उसे स्कूल जाने के लिए तैयार करने तक, मैं उसे हर काम करने में मदद करती. मुझे आज भी याद है कि अमृता अपने शिक्षक से अनुमति लेने के बाद स्कूल में वाशरूम एक ही शर्त पर जाती थी, जब मैं वहां मौजूद होती थी. वह मेरी अपनी बेटी की तरह है.” Also Read - भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा पर चढ़ी इश्क की खुमारी, लाल साड़ी में लिपटी ज़ालिम लगती हैं

उन्होंने आगे कहा, “अब जब उसके अपने बच्चे हैं, तो वह मेरी बड़ी बहन की तरह व्यवहार करती है, वह मुझे सलाह देती है. हमारे बीच एक मजबूत बंधन है. हमने वह दिन भी देखे हैं, जब हम लड़ते थे, एक-दूसरे से बात नहीं करते थे, लेकिन वह हमेशा सबसे पहले सॉरी कहने आती थी भले ही उसकी गलती हो या न हो.”

मलाइका ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ की शूटिंग के दौरान अपनी बहन के साथ रिश्ते के बारे में कहा.

(इनपुट एजेंसी)