मलाइका अरोड़ा को अपने स्टाइल और स्टेटमेंट के लिए जाना जाता है. हाल ही में इस एक्ट्रेस ने मुंबई के जे डब्ल्यू मैरिएट में वोग ब्यूटी अवॉडर्स 2019 (Vogue Beauty Awards 2019) में अपने जलवे बिखेरे. मलाइका ने सफेद कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी थी. जिसमें वो गजब की सेक्सी दिख रही थीं. उनकी बोल्ड तस्वीरें देखकर अर्जुन कपूर से भी रहा नहीं गया और उन्होंने भी ये कमेंट कर डाला. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है सब अर्जुन ने सार्वजनिक तौर पर पहली बार ऐसा किया हो. वे अक्सर ऐसा करते हैं. दिलचस्प बात ये है कि ये दोनों ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं.

गन्‍ने के खेत में गिर गई काजल राघवानी की ओढ़नी, पवन सिंह के उड़े होश….रोमांस की लगी झड़ी

 

View this post on Instagram

 

#Repost @farrokhchothia with @get_repost ・・・ With the eternal Malaika, #archives

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

 

View this post on Instagram

 

#malaikasmondaymotivation ….. find ur happy place n cherish it ….

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

बता दें, मलाइका अरोड़ा का कहना है कि प्यार में हर कोई एक दूसरा मौका पाने का हकदार है और लोगों को खुले दिमाग से, इन सारी चीजों से पेश आना चाहिए. बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने अपने से कई साल छोटे अभिनेता अर्जुन कपूर संग अपने रिश्ते को कई दिनों तक लोगों की नजरों से छिपाकर रखा. इसके बाद कभी अपनी छुट्टियों की तस्वीरों को साझा की, तो कभी एक-दूसरे की तस्वीर पर मजाकिया कमेंट कर दोनों ने धीरे-धीरे अपने बीच के रिश्ते का खुलासा किया. मलाइका ने कहा कि भारत में एक महिला के लिए प्यार में दूसरा मौका लेना आज भी एक टैबू है.

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली मलाइका को इंस्टाग्राम पर 92 लाख लोग फॉलो करते हैं. इससे एक तरफ तो प्रसिद्धि खूब है, लेकिन इसके विपरीत उन्हें लोगों के नकारात्मक रवैये का भी सामना करना पड़ता है. कभी उनके संबंध तो कभी अर्जुन और उनके बीच उम्र के अंतर तो कभी उनके पहनावे को लेकर भी लोग तरह-तरह की बातें करते हैं. मलाइका का हालांकि कहना है कि इस तरह की चीजें उन्हें हताश नहीं करती हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.