“मलंग” के दिलचस्प ट्रेलर के बाद, फ़िल्म के गानों को देश की जनता द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है.”मलंग” के निर्माताओं ने फिल्म के गानों, पोस्टर और ट्रेलर के माध्यम से फ़िल्म में होने वाले धमाके की एक झलक साझा की है. फिल्म में नज़र आने वाली पागलपंती के साथ, आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी के बीच रोमांस की एक शक्तिशाली खुराक के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया जाएगा.

पैंटलेस हुए प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास, इस वीडियो में कूट-कूटकर भरा है रोमांस

फिर पापा बनने वाले हैं अभिषेक बच्चन? जानने के लिए एक्साइटेड हैं फैंस

जब आदित्य और दिशा के बीच दमदार केमिस्ट्री के साथ फ़िल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ किया गया था तो यह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया था.

वही, फ़िल्म का मजेदार और आकर्षक ट्रेलर रिलीज़ के कुछ ही समय में वायरल हो गया था. मोहित सूरी द्वारा निर्देशित मलंग में अनिल कपूर और कुणाल केमू भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है जिनके पोस्टरों को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है.

पोस्टर और ट्रेलर के अलावा, मलंग के हर गाने में एक कहानी छिपी है. जबकि “चल घर चलें” एक भावुक गीत है, वही मलंग के टाइटल ट्रैक में इलेक्ट्रिक बीट्स है जो जो श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर देती है.

मलंग का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है. टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित, यह फ़िल्म 7 फरवरी 2020 में रिलीज़ होगी.