2020 खत्म होने से पहले एक और बुरी खबर सामने आई है, साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर अनिलका शुक्रवार की शाम निधन हो गया. इस घटना की खबर से साउथ फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका पहुंचा है. एक्टर के निधन से ना केवल उनके घरवाले बल्कि फैंस भी बेहद हैरान हैं. सोशल मीडिया पर अनिल पी के निधन को लेकर हर जगह चर्चा हो रही है. बता दें कि अनिल पी शूटिंग के सिलसिले में बाहर गए थे, जहां वह दोस्तों के साथ कुछ समय बिताने के लिए निकल गए.

अनिल नेदुमंगडु क्रवार शाम को मालंकारा बांध के पास नहाते हुए डूब गए और उनकी मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. अनिल नेदुमंगडु को ‘अय्यपानुम कोशियम’ फिल्म में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है. अभिनेता थोडुपुझा में अपनी नई फिल्म ‘पीस’ की शूटिंग के संबंध में वहां गये थे और अवकाश के दौरान जब वह अपने दोस्तों के साथ नहाने गए तो यह हादसा हुआ.

अनिल नेदुमंगडु (Anil Nedumangad) के निधन पर शोक प्रकट करते हुए मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने कहा कि यादगार किरदारों को निभाकर अनिल नेदुमंगडु ने मलयाली फिल्मों में अपनी जगह बनाई थी. विजयन ने एक वक्तव्य में कहा कि दर्शकों में मन पर अनिल ने एक अमिट छाप छोड़ी है.

अनिल नेदुमंगडु 48 साल के थे. उन्होंने मलयाली टीवी चैनलों से एंकर के रूप में अपने अभिनय की शुरुआत की थी और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. अभिनेता पृथ्वीराज, डी सलमान, बीजू मेनन और सूरज वेंजरमुडु ने अनिल के निधन पर सोशल मीडिया पर शोक जताया.