Malayali actress Priya Prakash Varrier-आज से ठीक एक साल पहले वेलेंनटाइन सेलिब्रेशन का यही वक्त था जब आंख मारने के एक सीन के कारण मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर इंटरनेट सनसनी बन गई थी. वेलेंटाइन वीक के मौके पर एक प्यार भरे एक्सप्रेशन ने लोगों के दिलों को अंदर तक चीर दिया. शादीशुदा मर्द तक नहीं बचे. सब घायल हो गए. जिसका जैसे बस चला लोगों ने धड़ाधड़ तस्वीरें, वीडियो… फेसबुक, इंस्टाग्राम और वॉट्सएप पर शेयर कर दिया. वेलेंटाइन वीक और प्यार भरा ये वीडियो. लोग भी आखिर कब तक अपना दिल संभाल कर रखते. दरअसल, ये वीडियो मलयामल फिल्म ओरू अदार लव (Oru Adaar Love) का था. और अब हाल ही में इसी फिल्म का एक Kissing Scene वैलेनटाइन वीक में वायरल हो रहा है जिसमें प्रिया अपने को-स्टार Roshan Abdul Rauf  को किस करती हुईं नज़र आ रही हैं.

Video: रणवीर सिंह के कूदने से घायल हो गईं महिलाएं, यूजर्स ने कहा- अब तो बड़े हो जाओ

अगर वेलेंटाइन वीक की बात करें तो आज रोज़ डे है. ऐसे में इस प्यारी भरी तस्वीर को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. बता दें,  2018 में इसी बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक लड़का और लड़की इशारों ही इशारों में प्यार का इजहार कर रहे हैं. 26 सेकंड के इस वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया था.

दरअसल, ये वीडियो मलयामल फिल्म ओरू अदार लव (Oru Adaar Love) का है. फिल्म में मनिक्य मलाराया पूवी नाम से गाना है, जिसमें ये सीन दिखाया गया है. इस वीडियो में एक स्कूल के दो स्टूडेंट के बीच रोमांस को दिखाया गया है.

कौन है प्रिया प्रकाश वारियर ?
प्रिया इन दिनों त्रिशूल के विमला कॉलेज से बी.कॉम की पढ़ाई कर रही हैं. प्रिया प्रकाश मलयाली फिल्म ‘ओरु अडार लव’ से डेब्यू किया है. फिल्म ‘ओरु अडार लव’ के डायरेक्टर उमर लुलु हैं.
Image result for priya prakash warrier

बता दें, प्रिया प्रकाश जल्द ही वे फिल्म श्रीदेवी बंग्लों में नज़र आएंगी. फिल्म का टीज़र रिलीज हो गया है. लेकिन इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.